+

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का मौत से 2 दिन पहले का वीडियो हुआ वायरल, क्या है वीडियो में?

सुशांत सिंह के 14 जून को अपने फ्लैट खुदखुशी कर लेने के बाद अब मुंबई पुलिस से लेकर पटना पुलिस तक सब हर एंगल से जांच करने में जुटे हुए हैं।
सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का मौत से 2 दिन पहले का वीडियो हुआ वायरल, क्या है वीडियो में?
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के 14 जून को अपने फ्लैट खुदखुशी कर लेने के बाद अब मुंबई पुलिस से लेकर पटना पुलिस तक सब हर एंगल से जांच करने में जुटे हुए हैं। वैसे सुशांत सिंह सुसाइड केस के मामले बिहार पुलिस सिरे से जांच करने के लिए जुटी हुई है और अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। मगर अब कई खुलासो के बाद सुशांत से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस की लापरवाही सामने आई है।


जी हां दरअसल मामले की जांच करने के लिए पटना से मुंबई पहुंचे सिटी SP विनय तिवारी ने जब सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा का पोस्टमार्टम, एफएसएल और अन्य रिपोर्ट मुंबई पुलिस से मांगा तो उनसे कहा गया कि वह फाइल डिलीट हो गई है। इन्हीं सब के बीच दिशा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


यहां देखिये वीडियो 

इस पुरानी वीडियो में दिशा, सुशांत के साथ डांस करते हुए दिख रही है। बताया जा रहा है कि ये मौत से 2 दिन पहले का ही वीडियो है। इसमें वह ‘कमरिया’ गाने पर कुछ दोस्‍तों के डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर ये भी दावा किया गया है कि ये वीडियो दिशा सालियान और रश्मि देसाई के कॉमन फ्रेंड को जन्मदिन विश करने के लिए बनाया गया था।


दिशा सालियन इस वीडियो ने काफी खुश दिख रही हैं। इसके अलावा सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है यह वीडियो दिशा की मौत से ठीक पहले वाली शाम की है। मगर इस बीच एक और अन्य बात सामने आयी है कि यह वीडियो उस रात का नहीं है। साथ ही कहा जा रहा है यह वीडियो रश्मि देसाई के कजिन भाई गौरव के बर्थडे के लिए शूट किया गया और दिशा सालियन गौरव की भी फ्रेंड थी।


14वें फ्लोर से लगाई छलांग

बता दें कि दिशा सालियन ने 8 जून को मलाड स्थित एक अपार्टमेंट के चौदहवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी और उसके ठीक 6 दिन बाद यानी 14 जून को सुशांत ने भी अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। मैनेजर दिशा एक्टर सुशांत  के साथ काम करती थीं और उनकी एक्स मैनेजर रह चुकी थी। अब जब से बिहार पुलिस ने अपने सिर यह पूरा मामला ले लिया है उसके बाद से कई सारे और भी खुलासे हुए हैं और अब सुशांत की मौत को दिशा की मौत से लिंक करके देखा जा रहा है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter