+

अंकिता लोखंडे ने सुशांत के निधन के 2 महीने बाद दुनिया के आगे जोड़े हाथ,बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने दिया ऐसा रिएक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत राजपूत की मौत को आज पूरे दो महीने हो गए हैं,लेकिन अभी तक इस केस का अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है।
अंकिता लोखंडे ने सुशांत के निधन के 2 महीने बाद दुनिया के आगे जोड़े हाथ,बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने दिया ऐसा रिएक्शन
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत राजपूत की मौत को आज पूरे दो महीने हो गए हैं,लेकिन अभी तक इस केस का अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। हालांकि इस केस में आये दिन नए-नए चौंका देने वाले राजों से पर्दा फाश हो रहा है जो साथ ही शक भी पैदा कर रहा है। खैर,अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद कर एक पोस्ट साझा किया है। अंकिता ने पोस्ट में लिखा, तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। 
 
 
अंकिता ने शेयर की तस्वीर 
 
सामने आई इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे का सिर्फ आधा चेहरा दिख रहा है,मगर वो हाथ जोड़कर सभी से विनती करती हुई दिख रही है कि हर कोई समय निकालकर सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए इस मुहिम और पूजा में शामिल हो। 
 
 
साथ ही अंकिता ने फैन्स से गुजारिश करते हुए कहा, प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे  #GlobalPrayes4SSR कैम्पेन के साथ जुड़िए। सच को सामने लाने के लिए चलिए मिलकर दुआ करते हैं और भगवान हमें रास्ता भी दिखाएंगे।
 
 
बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने दिया एक्ट्रेस का साथ 
 
दरअसल सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को अपने भाई और अभिनेता के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। इस मुहिम में जुड़ने के लिए अंकिता लोखंडे के साथ-साथ विक्की जैन भी लोगों से अपील की है।  विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, 'सभी लोगों से गुजारिश है कि आप 24 घंटे होने जा रही ग्लोबली प्रार्थना में हमारे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत के लिए हिस्सा लें।
 
इसके साथ ही विक्की ने #justiceforSushantSinghRajput का भी इस्तेमाल किया है। वहीं विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता ने दिल वाला इमोजी के साथ कमेंट किया है।
 
 
 
कमेंट बॉक्स किया था बंद 
 
बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से निराश फैंस ने गुस्से में विक्की जैन को भी भला-बुरा कहा था। इसके बाद विक्की जैन ने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया था।
 
 
दरअसल सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं। वह कुछ समय तक लाइमलाइट से भी दूर हो गई थीं, लेकिन फिर सालों बाद उनकी लाइफ विक्की जैन आये। बताया जाता है दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी,मगर कई बार मिलने के बाद दोनों को प्यार हो गया। वहीं अंकिता, विक्की के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। 
 
 
facebook twitter