+

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का सालों पुराना यह रोमांटिक गाना अब हो रहा है तेजी से वायरल

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का सालों पुराना यह रोमांटिक गाना अब हो रहा है तेजी से वायरल
बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के अचानक आत्महत्या जैसे कदम उठा लेने से हर कोई शॉक्ड है। सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी पुरानी फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वैसे एक्टर के निधन के बाद से केवल फैन्स ही नहीं बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे भी बहुत ज्यादा मायूस है। 


सुशांत के निधन से टूट गई अंकिता 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। ऐसे में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अंकिता ने सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना ली है। क्योंकि पिछले 2 महीने से ज्यादा चले आ रहे लॉकडाउन के बीच अंकिता अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती थीं,लेकिन सुशांत की मौत के बाद से वो अब सोशल मीडिया से  गायब हैं।  मगर अब दोनों स्टार्स का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


जैसा की लगभग सभी लोगों को यह मालूम है कि सुशांत और अंकिता की जोड़ी इनके चर्चित टीवी शो 'पवित्र रिश्ता'  के माध्यम बनी थी। शो में काम करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और इनके रिश्ते की बात किसी से छिपी नहीं।  


वहीं इस कपल को दर्शकों का भी खूब प्यार दिया मिला। अब कई सालों बाद सोशल मीडिया पर  'जैसी हो वैसी रहो गाना खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान दिलचस्प बात यह वीडियो दोनों के शो में काम करने के दौरान का ही है।  


बताया जा रहा है दोनों का यह सॉन्ग 'पवित्र रिश्ता' के दौरान शूट किया गया और  यह गाना   पहले रिलीज नहीं हो सका था, मगर अब सुशांत के निधन के बाद  उनका यह गाना फैंस के लिए किसी खूबसूरत याद से कम नहीं है वहीं एक्टर के फैंस के लिए यह गाना अब रिलीज किया गया है। जो इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं।


यहां देखिये रोमंटिक सॉन्ग वीडियो...


 

 14 जून को की आत्महत्या 

बताते चलें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुद की जान ली है। फिलहाल मुंबई पुलिस एक्टर के निधन को लेकर जांच में जुटी है। वैसे सुशांत के इस कदम के पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही इंटरनेट पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बहस लगातार जारी है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter