+

सुशांत सिंह राजपूत केस: अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेगी रिया चक्रवर्ती?

ऐसे दावे किए जा रहे हैं रिया चक्रवर्ती जल्‍द ही अंकिता लोखंडे ने ख‍िलाफ केस करने वाली हैं। हालांकि, इन दावों को अफवाह भी बताया जा रहा है, क्‍योंकि रिया या उनके वकील में से किसी ने इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं की है।
सुशांत सिंह राजपूत केस: अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेगी  रिया चक्रवर्ती?
ड्रग्‍स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती जमानत पर जेल से रिहा हो चुकी हैं। बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने उन्‍हें न सिर्फ जमानत दी है, बल्‍क‍ि अपने आदेश में यह भी कहा है कि रिया का ड्रग पेडलर्स के रैकेट से कोई लेना देना नहीं है। ऐसा इसलिए कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं। दूसरी ओर, रिया के जल से बाहर आने के साथ ही उनके वकील सतीश मानश‍िंदे ने साफ-साफ कहा कि जिन लोगों ने भी रिया को बदनाम करने की कोश‍िश की है, आगे वह उन सभी के ख‍िलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। इस बयान के बाद अब यह चर्चा भी चल पड़ी है कि रिया अब सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ख‍िलाफ लीगल ऐक्‍शन लेने की तैयारी में है।


एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं। माना जा रहा है कि इंटरनेट पर सुशांत सिंह राजपूत मामले में विवादित बयान देने वाले बाकी कलाकारों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती कड़ा कदम उठा सकती हैं। 


हालांकि रिया चकवर्ती या उनके वकील की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खबर को केवल एक अफवाह के तौर पर देखा जा रहा है। गौरलतब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौक के बाद अंकिता लोखंडे ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी।


अंकिता लोखंडे ने इस बात का भी खंडन कर दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के मरीज थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा हो गया था। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने कई बार सोशल मीडिया के जरिए सरेआम रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। कई बार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चकवर्ती के बारे में बोलकर अंकिता लोखंडे भी लोगों के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। कुछ समय पहले ही अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड अदाकारा शिवानी दांडेकर के बीच भी बड़ी बहस छिड़ गई थी। 

facebook twitter instagram