+

मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में हुआ सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, नाम आंखों से दी गई विदाई

मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में हुआ सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, नाम आंखों से दी गई विदाई
मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। नाम आँखों से उनके परिजनों और दोस्तों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। फिल्मी जगत के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता, परिवार के अन्य लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहे। कोरोना लॉकडाउन की वजह से उनकी अंतिम यात्रा में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो पाए। सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, राजकुमार राव, डायरेक्टर अभिषेक कपूर, वरुण शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, विवेक ओबेराय, पूजा चोपड़ा पहुंचे।
अंतिम संस्कार से पहले उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची थीं, जहां सुशांत का पार्थिव शव रखा गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके पिता को गहरा आघात लगा है, उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है।
सोमवार को फॉरेंसिक टीम भी उनके किराए के फ्लैट पर जांच पड़ताल करने पहुंची थी। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुम्बई पुलिस को जांच में पता चला है कि अभिनेता डिप्रेशन की दवाइयां भी ले रहे थे। 
सुशांत के जाने के बाद अपने चहेते एक्टर को फैंस याद कर रहे हैं। सुशांत की मौत पर गहरा दुख टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारों ने व्यक्त किया है। 34 वर्षीय राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘‘छिछोरे’’ थी। 

facebook twitter