+

दीपिका पादुकोण आज फिर से होंगी गोवा के लिए रवाना, एनसीबी को नहीं मिले ड्रग्स कारोबार के सबूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक सुशांत मामले में कई हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों को अपनी चपेट में ले चुकी हैं।
दीपिका पादुकोण आज फिर से होंगी गोवा के लिए रवाना, एनसीबी को नहीं मिले ड्रग्स कारोबार के सबूत
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक सुशांत मामले में कई हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों को अपनी चपेट में ले चुकी हैं। वैसे एनसीबी के हाथ अभी तक कोई भी ऐसा सबूत नहीं मिल पाया है जिसमें दीपिका पादुकोण,सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह या किसी दूसरे निर्माता निर्देशक के नशीले पदार्थों के कारोबार में लिप्त होने की जानकारी सामने आई हो। 



वहीं रिया चक्रवर्ती को भी मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। ऐेसे में एनसीबी की पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण भी वापस गोवा जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरी करेंगी।


रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत

वैसे रिया चक्रवर्ती को बीती रोज यानी मंगलवार को जमानत मिलने के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गजों ने राहत की सांस ली है। ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने काम पर लौटने की पूरी तैयारी कर ली है। 


दरअसल जब ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम सामने आया उस दौरान वह गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही थीं। दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में युवा एक्टर सिद्घांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें एनसीबी के समन भेज देने के बाद दीपिका को आधे में ही अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आना पड़ा। 



दीपिका पिछले महीने के शुरू-शुरू में फिल्म शकुन बत्रा की शूटिंग के लिए अपनी पूरी टीम के साथ गोवा के लिए रवाना हुई थी। इसके बाद उन्होंने कुछ दिन तो गोवा जाकर क्वारंटीन में बिताए और जब फिल्म की शूटिंग शूरू की तो दीपिका महज दिन बाद ही एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुला लिया था। वहीं दीपिका से एनसीबी ने करीब चार घंटे तक पूछताछ भी की और एक्टे्रस का मोबाइल लेकर उन्हें छोड़ दिया गया। 


दरअसल एनसीबी के पास दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई बातचीत हाथ लगी। वहीं एनसीबी ने यह अंदेशा जताया कि वो अपनी मैनेजर से ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं। हालांकि इस बात का कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिल सका है और एनसीबी ने दीपिका को छोड़ दिया। अब एनसीबी नेे दीपिका को फिर से नहीं बुलाया इस वजह से दीपिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर ली है। 


 
इस फिल्म के अलावा दीपिका की एक फिल्म '83' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दीपिका अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह  नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और इसकी कहानी वर्ष 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के जीते हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। 









बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram