+

सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर दिवंगत एक्टर के ड्राइवर ने किया खुलासा, थाईलैंड ट्रिप के बाद......

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की लेने-देन और सेवन के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है।
सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर दिवंगत एक्टर के ड्राइवर ने किया खुलासा, थाईलैंड ट्रिप के बाद......
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की लेने-देन और सेवन के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है। खबरों के अनुसार,एनसीबी को फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताया रिया चक्रवर्ती ने जो ड्रग्स का सेवन करते हैं या फिर बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टीज में शामिल होते हैं। 


इस दौरान बॉलीवुड के 25 बड़े नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताए हैं। इस नामों में रिया ने सैफ अली खान की बेटी और केदारनाथ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का नाम भी बताया। ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर ने कई बड़े खुलासे किए हैं। 


हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के केस में अब एक्ट्रर के ड्राइवर धीरेंद्र यादव से पूछताछ की है। कई निजी मीडिया चैनलों को धीरेंद्र ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई राज खोले हैं। एक निजी मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में धीरेंद्र ने कहा कि अक्टूबर 2018 से लेकर 2019 अप्रैल तक सुशांत के साथ उन्होंने काम किया था। 


इस दौरान धीरेंद्र ने कहा कि करीबी दोस्त सुशांत और सारा अली खान थे। सुशांत के ड्राइवर से जब पूछा कि, क्या सारा, सुशांत के घर जाती थीं?तो उन्होंने इसपर जवाब दिया कि, वह यानी सारा घर पर नहीं आती थीं। दोनों बिग बॉस के घर केदारनाथ फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। उसी दौरान साथ में उन्होंने यात्रा की थी। 


बता दें कि इससे पहले सुशांत और सारा के रिश्ते हो लेकर दिवंगत एक्टर के दोस्त सैमुअल हॉकिप ने भी खुलासा करते हुए कहा था कि थाईलैंड के ट्रिप पर जनवारी 2019 में दोनों साथ गए थे। ड्राइवर से जब थाईलैंड ट्रिप पर सवाल किया गया तो उसने बताया कि, ट्रिप से आने बाद मैडम नहीं थी साथ में। उन्होंने आगे कहा कि, शायद 10 दिन का ट्रिप था। उस समय सुशांत की  फिल्म सोनचिरैया रिलीज हुई थी। मैं उसके बाद छुट्टी पर चला गया। 


सुशांत के ड्राइवर से जब एक्टर के ड्रग्स का सेवन करने पर पूछा गया तो उसने कहा कि, मैं जब काम करता था तब कोई ड्रग्स नहीं लेता था। सभी का एक नियमित शेड्यूल था। हम ज्यादातर साथ में शूटिंग पर जाते थे और वो टेनिस, क्रिकेट और दूसरे खेल खेलते थे। इसके अलावा ड्राइवर ने यह भी बताया कि सुशांत और उनके परिवार के संबंध रिया चक्रवर्ती के जिंदगी में आने के बाद से खराब होना शुरु हो गए थे। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter