+

सूरज पंचोली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स, सोशल मीडिया पर लगातार उठे कई सवाल

सूरज पंचोली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स, सोशल मीडिया पर लगातार उठे कई सवाल

फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से नेपोटिज्म और गैंगबाजी का मुद्दा खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यह मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से गरमाया हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड के युवा एक्टर और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली शुक्रवार सुबह से ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार सूरज को एक पोस्ट की वजह से  जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर कई पोस्ट सूरज पंचोली लेकर वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट में यह दावा किया गया है कि सूरज पंचोली के साथ सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान रिलेशन में थी। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को इसके बारे में पता था। इन पोस्ट में यह भी बताया गया है कि दिशा प्रेग्नेंट थीं लेकिन इस रिश्ते को सूरज आगे बढ़ाना नहीं चाहते थे। 


दिशा और सुशांत की दोस्ती बहुत अच्छी थी और सूरज के बारे में सुशांत को उन्होंने बताया। इसको लेकर दोनों के बीच बहुत बहस हुई थी। ऐसी ही कई पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लेकिन इन पोस्ट पर कुछ कहना फिलहाल सही नहीं है। अभी मीडिया में इन पोस्ट को लेकर किसी ने भी पुष्टि नहीं की है और ऐसे में कुछ भी कहना जल्दबाजी और गलत होगा। 


इसके बाद तो नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया। इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग कुछ लोग कर रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन पिछले कुछ दिनों से सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं। वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं जहां यह बताया जा रहा है कि शेखर सुमन का रवैया सुशांत के परिवार वालों को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है।
 

आपको याद दिला दें कि दिशा सालियान ने आत्महत्या सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक हफ्ते पहले की थी। खबरों के अनुसार एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से दिशा ने छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस ने जब दिशा के दोस्तों से पूछ्ताछ की थी उसमें दोस्तों ने बताया था कि दिशा डिप्रेशन में पिछले काफी समय से थीं। 


दरअसल सुशांत केस में एक नया मोड़ आया है जिसमें पुलिस को एक्टर के मोबाइल की फॉरेंसिक रिपोर्ट से कुछ नयी बातें पता चली हैं जिसके बाद सुशांत के फैंस और भी चिंतित हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार 14 जून की सुबह लगभग 10:15 बजे सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले गूगल पर अपना नाम 'Sushant Singh Rajput' सर्च किया था। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि कुछ न्यूज आर्टिकल और रिपोर्ट्स भी सुशांत ने खुद से जुड़े हुए पढ़े थे। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter