+

संदीप सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए कहा- 'सुशांत का अंतिम संस्कार था, कोई बर्थडे पार्टी नहीं.....'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के माले में आए दिन नए खुलासे आते रहते हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफैंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर अब निर्माता संदीप सिंह
संदीप सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए कहा- 'सुशांत का अंतिम संस्कार था, कोई बर्थडे पार्टी नहीं.....'
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के माले में आए दिन नए खुलासे आते रहते हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफैंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर अब निर्माता संदीप सिंह ने निशाना साधा है। संदीप सिंह ने कहा है कि सुशांत के अंतिम संस्कार में जाने के लिए उन्हें निमंत्रण का क्यों इंतजार था। किसी के जन्मदिन की पार्टी या फिल्म की सक्सेस पार्टी थी जिसके निमंत्रण का इंतजार कर रही थी। 


बता दें कि जब मीडिया में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई तो कई लोग वहां पहुंचना शुरु हो गए थे उसी में से एक निर्माता संदीप सिंह भी थे। उस दौरान संदीप अस्पताल से लेकर अंतिम संस्कार तक नजर मौजूद रहे थे। रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि संदीप सिंह के बारे में कभी भी उन्होंने नहीं सुना है। 


इंटरव्यू में संदीप पर रिया ने बयान दिया था कि अगर इतने ही अच्छे वह दोस्त थे तो वह पिछले डेढ़ साल से कहां थे? अब संदीप सिंह ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए रिया के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सुशांत के अंतिम संस्कार में वह वास्तव में अगर उपस्थित होना चाहती थी तो निमंत्रण का वह इंतजार क्यों कर रही थीं। संदीप ने आगे कहा कि जन्मदिन या फिल्म की सफलता की यह कोई पार्टी नहीं थी। 


संदीप सिंह ने इंटरव्यू में कहा, जो लोग कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में मुझे शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था, उन्हें वास्तव में अपने दिमाग की जांच करनी चाहिए। यह जन्मदिन की पार्टी या किसी फिल्म की सफलता की पार्टी नहीं थी। यह एक अंतिम संस्कार था। यदिन आप सुशांत के दोस्त हैं, तो आप अंतिम संस्कार मं आने के लिए निमंत्रण का इंतजार क्यों कर रही थी?क्या अपना दिमाग खो दिया है? हम शिक्षित हैं या हम शिक्षित नहीं हैं? खबर सुनते ही मैं खुद इंसान होने के नाते चला गया। 


वहीं उन सेलेब्स का नाम भी संदीप ने लिया जो अंतिम संस्कार  में भारी बारिश में पहुंचे थे। संदीप कहते हैं कि वो लोग आए जो लोग आना चाहते थे। श्मशान भूमि के गेट के बाहर भारी बारिश में एकता कपूर खड़ी हुई थीं। केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी अपनी पत्नी के साथ सुशांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। उन्होंने ही काई पो चे में सुशांत को लॉन्च किया था। हालांकि मुझे किसी ने कहा था कि सूची में उनका नाम नहीं था लेकिन वह भी आए और बारिश में बाहर खड़े रहे। इसके अलावा अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर भी आई और बाहर गेट पर खड़ी रहीं। सुशांत को अंतिम विदाई देने वह सभी लोग आए थे जो आना चाहते थे। 
facebook twitter