+

प्राइवेट जेट और होटल खरीदने की ख्वाहिश रखने वाली रिया चक्रवर्ती अब काट रही है कोर्ट कचेरी के चक्कर

सुप्रीम कोर्ट 13 अगस्त गुरुवार यानी आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज अपना फैसला सुनाएगी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच मुंबई पुलिस या सीबीआई
प्राइवेट जेट और होटल खरीदने की ख्वाहिश रखने वाली रिया चक्रवर्ती अब काट रही है कोर्ट कचेरी के चक्कर
सुप्रीम कोर्ट 13 अगस्त गुरुवार यानी आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज अपना फैसला सुनाएगी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच मुंबई पुलिस या सीबीआई कौन करेगा इसका फैसला सुप्रीम कोर्ट आज देगा। बता दें कि बिहार सरकार की तरफ से वकील केशव मोहन  ने अपने अभिवेदन में लिखते हुए कोर्ट से अनुरोध किया है कि वह रिया चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दें। जबकि रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि बिहार पुलिस के आदेश पर जांच का जिम्मा सीबीआई को स्थानांतरित किया जाना अधिकार क्षेत्र में नहीं आता।
 
 
इस मामले में सब कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं और इसी दौरान सोशल मीडिया में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सामने आया है। वीडियो में रिया कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें होटल और प्राइवेट जेट भविष्य में खरीदने हैं। रिया ने अपनी विश लिस्ट इस पुराने वीडियो में बताई है। रिया को जो भी खरीदना है उन्होंने उन चीजों के बारे में इस वीडियो में बताया है। रिया वीडियो में कहती दिख रही हैं, मैं आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल बहुत पसंद हैं। 
 

 
वीडियो में अपनी पूरी विश लिस्ट बताकर रिया हसंते हुए दिखाई देती हैं। अब इस वीडियो के बाद किसी ने नहीं सोचा होगा कि कोर्ट के चक्कर भी इतने बड़े सपने रखने वाली रिया काटेंगी। रिया और उसके परिवार के खिलाफ बिहार पुलिस में सुशांत के पिता ने धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है। रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी ऐसे आरोप उन्होंने रिया पर लगाए थे। साथ ही करोड़ों रुपये का हेरफेर भी उसके अकाउंट से  किया। 
 
 
हालांकि रिया का एक वीडियो इससे पहले भी वायरल हुआ था। उस वीडियो में रिया से वैलेंटाइंस डे की तैयारियों को लेकर एक पत्रकार ने सवाल किया था तो उन्होंने जवाब दिया कि, मेरी तरफ से तो वैलेंटाइंस डे के लिए बहुत प्लानिंग होती है पर कोई मिलता नहीं है यार। इतना ही नहीं  कैमरे की तरफ रिया ने देखकर कहा कि, मैं सिंगल हूं। कोई ढूंढो? सुशांत की मौत के बाद यह पता चला कि सुशांत को डेट  रिया कर रहीं थीं। 
 

 
इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। साथ ही रिया और उनके परिवार से पूछताछ  ईडी भी कर रही है। मुंबई स्थित उनके फ्लैट पर सुशांत सिंह राजपूत का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। हालांकि इसे आत्महत्या मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में बताई थी। 
facebook twitter