+

अनुपम खेर से मुकेश छाबड़ा तक इन सेलेब्स ने 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सुशांत पर यूं बरसाया प्यार

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई शुक्रवार यानी आज ऑनलाइन रिलीज हो रही है। ऐसे में ट्विटर पर सुशांत के फैंस का दिल खूब धड़क रहा है
अनुपम खेर से मुकेश छाबड़ा तक इन सेलेब्स ने 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सुशांत पर यूं बरसाया प्यार
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई शुक्रवार यानी आज ऑनलाइन रिलीज हो रही है। ऐसे में ट्विटर पर सुशांत के फैंस का दिल खूब धड़क रहा है जिसकी वजह से #DilBechara जमकर ट्रेंड हो रहा है। हर कोई बेसब्री से सुशांत की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि सेलेब्स ने भी सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर भावुक पोस्ट साझा की हैं।

 

अनुपम खेर से लेकर फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को याद करते हुए बातें कही हैं। पिछले कई दिनों से ट्विटर पर 'दिल बेचारा' की आंधी देखने को मिल रही है। दरअसल अपने चहेते स्टार से जुड़े इन लम्हों को फैंस जी भरकर जीना चाहते हैं। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के साथ अनुपम खेर का एक खास रिश्ता है। 


अनुपम खेर ने फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत के पिता की भूमिका निभाई ही और इसी कारण सुशांत की यादें उनके साथ जुड़ी हुई हैं। ट्विटर पर एक पोस्ट सुशांत की फिल्म रिलीज से पहले अनुपम नेकिया है। ट्विटर पर एक बार फिर से #DilBecharaDay के साथ-साथ #SushantSinghRajpoot ट्रेंड हो रहा है। 

'हम सब दिल की आंखों से ये फिल्म देखेंगे और आंसू हर आंख से बहेगा'

सुशांत को याद करते हुए अनुपम ने अपने पोस्ट में लिखा, प्यारे सुशांत सिंह राजपूत!आज आपकी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज़ होने जा रही है। आप भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं है और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा, पर आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आंखों से देखेंगे और हर आंख से आंसू बहेगा।हम आपको मिस करते है! प्यार। अनुपम 


'बड़ा मुश्किल होता है उसके बारे में शो में बात करना,  क्योंकि वो है साथ में'

सुशांत सिंह राजपूत के बेस्ट फ्रेंड और इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी वीडियो साझा करते हुए सुशांत को याद किया। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक कैप्शन भी लिखा। 



'तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे मालूम है तुम'

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद करते हुए पोस्ट लिखा, तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे मालूम है तुम हो, मैं तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी, तुम मेरी लाइफ के हीरो हो, मैं जानती हूं तुम इसे हमारे साथ देखोगे। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिया के इस इमोशनल पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


इन सेलेब्स ने भी सुशांत को किया याद 

1. 2. 3. 4. 5. 6.


7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14.

15.

16.
facebook twitter