+

सुशांत सिंह राजपूत का विले पार्ले में हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी पिता ने मुखाग्नि, देखें तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत का विले पार्ले में हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी  पिता ने मुखाग्नि, देखें तस्वीरें
मुंबई में विले पार्ले में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक सुशांत सिंह राजपूत का आज सोमवार 15 जून को शाम 4 बजे अंतिम संस्कार हो गया। सुशांत के क्रिया कर्म की तैयारियां पटना से मुंबई परिवार के पहुंचते ही होने लगीं। सुशांत को मुखाग्नि उनके पिता ने दी। 


मुंबई सुशांत के परिवार का इतंजार पटना से आने का कर रहे थे। ऐसे में सुशांत को अंतिम यात्रा पर परिवार  मुंबई पहुंचते ही ले जाया गया।  रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली थी।

 
सोमवार को कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट जारी की। रिपोर्ट में सामने आया कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई। फांसी पर लटकने की वजह से सुशांत का दम घुटा। पुलिस के हवाले हॉस्पिटल ने इस रिपोर्ट  दिया। पिछले छह महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। 


पूरी फिल्म इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से सदमे में है। उनके नौकर ने सबसे पहले सुशांत की डेड बॉडी देखी थी, जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को तुरंत दी थी। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है और सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है। 

सुशांत को इन सितारों ने नम आंखों से दी आखिरी विदाई 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter