+

सुशांत सिंह राजपूत के इस हूबहू दिखने वाले शख्स की वीडियो देख फैंस का पारा हुआ हाई ,बोले-उसे कोई रिप्लेस नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत के इस हूबहू दिखने वाले शख्स की वीडियो देख फैंस का पारा हुआ हाई ,बोले-उसे कोई रिप्लेस नहीं...
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में मौजूद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब एक्टर की मौत के बाद से फैन्स उनसे जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब सुशांत के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। बता दें कि सुशांत के जैसे दिखने वाले इस शख्स का नाम सचिन तिवारी जो दिखने में बिल्कुल सुशांत की तरह हैं।


सोशल मीडिया पर छाई हमशक्ल की फोटो

सुशांत के फैन्स, सचिन की तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं,वैसे सुशांत टिकटॉक पर खूब वीडियोज बनाते थे। अगर आप भी सचिन की तस्वीरें और वीडियो देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि वाकई वो सुशांत की तरह दिखते हैं।


इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- सुशांत की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। उनके जैसा कोई नहीं है। वो हुनरमंद और बड़े दिलवाले थे। सुशांत की हमेशा याद आएगी। एक और फैन ने लिखा कि सिर्फ़ एक सुशांत था और उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। कभी नहीं। वहीं एक अन्य ने कमेंट किया कि यह डुप्लीकेट ठीक है। लेकिन सुशांत जैसे हीरे को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। अपनी स्टाइल से वो बिल्कुल अलग थे। 


जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर के फैन्स उनकी अचानक मौत होने जाने की वजह से काफी ज्यादा दुखी हैं और सुशांत के आत्महत्या करने के पीछे के सच को जानना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर  की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस पूरे मामले में अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान भी दर्ज कर चुकी है। क्योंकि अब पुलिस को जिस पर भी शक हो रहा है पुलिस उसे समन भेजकर पूछताछ के ल‍िए बुला रही है।


वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर अपडेट खबर ये हैं कि इस मामले की तह जाने के लिए पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लिया है।


न्यूज एजेंसी एएनआई की ट्वीट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत जहां रहते थे उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी (ज़ोन IX) ने बताया कि पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।  


दिवगंत एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जो काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। खास बात इस फ़िल्म को वो दर्शक भी देख सकेंगे, जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है।
facebook twitter