+

सुशांत सिंह राजपूत ने सारे बिल और सैलरी मौत से एक हफ्ते पहले चुकाए थे, 6 दिन में निकाले 5.9 लाख रुपय

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। 3महीने से ज्यादा का समय सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बीत गया है लेकिन अभी भी उनके मौत
सुशांत सिंह राजपूत ने सारे बिल और सैलरी मौत से एक हफ्ते पहले चुकाए थे, 6 दिन में निकाले  5.9 लाख रुपय
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। 3महीने से ज्यादा का समय सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बीत गया है लेकिन अभी भी उनके मौत के पीछे कारण सामने नहीं आया है। हालांकि इस केस की जांच सीबीआई,ईडी और एनसीबी लगातार कर रहे हैं और कई खुलाते उनके द्वारा इस मामले में किए गए हैं। 


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को यह तीनों एजेंसियां हर ऐंगल्स से देख रही हैं। इसी बीच सुशांत के बिल्स की जानकारी सामने आई है जो उन्होंने अपनी मौत से पहले जमा किए थे। मीडिया खबरों के अनुसार, सुशांत ने अपने बिल्स से लेकर स्टाफ की सैलरी तक 8 जून से 14 जून के बीच में चुका दिए थे। इन सभी की ट्रांजैक्‍शन 5.9 लाख रुपए में सुशांत के अकाउंट से हुई थी। 


सुशांत ने कुक से लेकर रेंट फार्महाउस स्टाफ सबकी दी थी सैलरी

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 8 जून को 50 हजार रुपए दूसरे बैंक अकाउंट से सुशांत ने ट्रांसफर किए थे। जबकि उसी दिन 10 हजार रुपए की ट्रांजैक्‍शन मोबाइल से भी हुई थी। सुशांत ने 46,400 रुपए सैलरी अपने फार्महाउस स्टाफ को दी थी।


इसके अलावा अजीम ट्रैवल्स को सुशांत ने 12,832 रुपए ट्रांसफर किए थे। इस दौरान अपने कुक नीरज को भी सुशांत ने 15,820 रुपए सैलरी दी थी। सुशांत ने 6,200 रुपए अपने पेट डॉग के खाने पर खर्च किए थे। वहीं 20 हजार रूपए की ट्रांजैक्‍शन भी इस दौरान की गई थी। 

बांद्रा फ्लैट का रेंट सुशांत ने दिया था

सुशांत सिंह राजपूत ने 11 जून को यानी अपनी मौत से तीन दिन पहले 3,87,000 रुपए का रेंट अपने बांद्रा वाले फ्लैट का दिया था। इतना ही नहीं सुशांत ने अपने डॉक्टर को कसंल्टेंसी फीस भी 10,000 रुपए 13 जून को भरी थी। जबकि 29 हजार की एक अन्य ट्रांजैक्‍शन इसी दिन हुई थी। उन्होंने 4500 रुपए भी ट्रांसफर किए थे। इन सभी ट्रांजैक्‍शन को देखते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 8 से 14 जून तक 5.9 लाख रुपए खर्च किए थे। 

facebook twitter