+

'गुलशन मामा' को याद करते हुए भांजी मल्लिका ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पिछले तीन महीने से न्याय दिलाने की मांग फैन्स और घरवाले कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत की भांजी मल्लिका बहुत सक्रिय रहती है।
'गुलशन मामा' को याद करते हुए भांजी मल्लिका ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पिछले तीन महीने से न्याय दिलाने की मांग फैन्स और घरवाले कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत की भांजी मल्लिका बहुत सक्रिय रहती है। कई बार अपने गुलशन मामा को याद करते हुए मल्लिका ने तस्वीरें और वीडियोज साझा की हैं। 


इतना ही नहीं मल्लिका सोशल मीडिया पर सुशांत के पेट डॉग फज की वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सुशांत के साथ मल्लिका ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और अपनी इंस्टास्टोरी पर फज का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। 

पोस्ट किया है फज का वीडियो भी

सुशांत और उनकी बहन श्वेता सिंह के साथ मल्लिका ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। मल्लिका ने इस तस्वीर के साथ हैशटैग #WeStandUnite4SSR  भी लिखा है। वहीं सुशांत के डॉग फज का वीडियो भी मल्लिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 



मल्लिका ने पोस्ट किया था रिया के इंटरव्यू के बाद

सुशांत से जुड़ी पोस्ट मल्लिका सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें मल्लिका ने उनके साथ शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ मल्लिका ने लिखा था, आई लव यू सो मच गुलशन मामा,मैं आपको बहुत याद करूंगी। 


हालांकि जब रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू दिया था तो उनके समर्थन में कई सितारे आए थे। उसके बाद मल्लिका ने पोस्ट में लिखा था,मैं हैरान हूं कि अब कुछ लोगों को परिवार का दर्द और साथ काम करने वाले के साथ खड़े होने का मतलब अचानक समझ  आ गया है। 
facebook twitter