+

आज भी सुशांत को याद करता है उनका डॉग फज,एक्टर की भांजी ने वीडियो पोस्ट करके कहा दरवाजे की ओर देखकर...

सुशांत सिंह की मौत से न केवल उनके फैन्स बल्कि उनका डॉगी फज भी काफी ज्यादा दुखी है। ऐसे में सुशांत के फैन्स भी फज को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।
आज भी सुशांत को याद करता है उनका डॉग फज,एक्टर की भांजी ने वीडियो पोस्ट करके कहा दरवाजे की ओर देखकर...
सुशांत सिंह की मौत से न केवल उनके फैन्स बल्कि उनका डॉग फज भी काफी ज्यादा दुखी है। ऐसे में सुशांत के फैन्स भी फज को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा हो चुका है,लेकिन उनका डॉग फज आज भी उनका इंतजार कर रहा है। पिछले दिनों एक्टर की बहन श्वेता ने फज की एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह पिता केके सिंह के साथ नजर आये। अब हालिया में उनकी भांजी मल्लिका ने फज का एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है।


सुशांत के इंतजार में फज
  
सुशांत सिंह राजपूत अपने डॉग से बेतहशा प्यार करते थे। एक्टर के दुनिया को अलविदा कहे देने से बाद फज के कई वीडियोस भी सामने आये हैं, जिसमें वह सुशांत की तस्वीर देखते हुए बहुत उदास दिख रहा था। 


अब सुशांत की भांजी मल्लिका ने फज की एक और वीडियो पोस्ट की है। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, आज भी जब दरवाजा खुलता है तो यह आज भी उम्मीद के साथ उस ओर देखने लगता है।


सुशांत ने फज के नाम लिखी थी भावुक पोस्ट

सुशांत अपने इस डॉग को बहुत प्यार करते थे और शायद वे जानते थे कि इस मतलबी दुनिया में किसी इंसान का भरोसा नहीं किया जा सकता। इसीलिए दो साल पहले उन्होंने अपने डॉग के नाम एक भावुक पोस्ट लिखी थी। सुशांत ने इसमें लिखा था अगर तुम मुझे याद रखते हो तो इस बात की परवाह नहीं कि बाकी सबने मुझे भुला दिया। माय लव फज। 


फज भी उदास

सुशांत के फैन्स की तरह उनका डॉग फज भी काफी ज्यादा उदास है और शायद फज आज भी उनके वापस आने की आस लगाए रहता है। फज अपने मालिक को कभी घर के कोने-कोने में जाकर सुशांत को ढूंढ रहा है तो कभी मोबाइल स्क्रीन पर सुशांत की फोटो देखकर अपने पंजे से खरोंचने लगता है।


जब सुशांत कहीं नहीं मिलते तो वो फिर से एकदम शांत होकर बैठ जाता है। इतना ही नहीं सुशांत की याद में फज की आंखों से आंसू बह रहे हैं। बता दें कि फज सहित सुशांत के चारों डॉग उनके पावना हाउस में रह रहे हैं।


facebook twitter