+

सुशांत सिंह राजपूत के फेक वीडियोज़ बनाकर कमाए थे 15 लाख, अक्षय कुमार ने भेजा मानहानि का नोटिस

अक्षय ने एक यू-ट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानी का नोटिस का भेजा है। यू-ट्यूबर पर आरोप है
सुशांत सिंह राजपूत के फेक वीडियोज़ बनाकर कमाए थे 15 लाख, अक्षय कुमार ने भेजा मानहानि का नोटिस
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर कोई कीचड़ उछाले और वो उस पर पलटवार ना करे ये कैसे हो सकता है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ लोगो ने अक्षय का नाम जोड़कर उन पर गलत इलज़ाम लगाने की कोशिश की। जिसके बाद अब अक्षय ने एक यू-ट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानी का नोटिस भेजा है। 


यू-ट्यूबर पर आरोप है उसने अपने 'FF News' नाम के यू-ट्यूब चैनल पर मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ गलत जानकारी और अपमानजनक वीडियो पोस्ट कर रखे थे। इतना ही नहीं यू-ट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बारे में गलत जानकारी वाले वीडियोज़ अपलोड किए थे, जिससे उसने 15 लाख की कमाई की थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यू-ट्यूबर का नाम राशीद सिद्दीकी की है। राशीद, बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है। बता दे, मामला सामने के बाद शिवसेना के लीगल सेल के वकील ने राशिद के खिलाफ केस किया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ मानहानि, पब्लिक मिसचीफ और जानबूझकर किसी का अपमान करने के आरोप में कस दर्ज कर लिया, हालांकि कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर ज़मानत दे दी कि वो आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा।


बता दे, राशिद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अक्षय कुमार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उसने एक गलत जानकारी दी थी कि अक्षय कुमार, सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे। इतना ही नहीं सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी और रिया को कनाडा भेजने में मदद की। अब पूरा मामला सामने आने के बाद अक्षय ने इसी वजह से राशिद को मानहानी का नोटिस भेजा है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram