+

सुशांत सिंह राजपूत का नोट हुआ वायरल, एक्टर ने लिखा था खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था।
सुशांत सिंह राजपूत का नोट हुआ वायरल, एक्टर ने लिखा था खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश हैरान था। उनकी आत्महत्या अभी तक एक रहस्य ही बनी हुई है। तीन जांच एजेंसियां इस केस में इंवॉल्व होने के बावजूद अब तक ये केस किसी नतीजे पर नहीं पहोंच पाया है। वही, एक्टर के निधन के बाद लगातार उनकी फैमिली उन्हें याद कर उनसे जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 


वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह ​कीर्ति भी भाई को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। इसी बीच श्वेता ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट करती रहती हैं। वहीं एक बार फिर से श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, 'भाई द्वारा लिखा हुआ, कितनी गहरी है सोच।' इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 




आपको बता दे, श्वेता सिंह कीर्ति ने जो नोट शेयर किया है उसमे सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था और जो भी चीजें मैं उस संभावना में देखता था। जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो, मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं। क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो।" 


सुशांत का ये नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं फैंस इस नोट को न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि कमेंट कर इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram