+

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बनी बच्चों की स्कूल बुक का हिस्सा, वायरल हुई सोशल मीडिया पर तस्वीरें

अब सुशांत के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल, सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाल के किसी स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। ये तस्वीर सुशांत के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है। कहा जा रहा है कि फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है। इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में दिखाया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बनी बच्चों की स्कूल बुक का हिस्सा, वायरल हुई सोशल मीडिया पर तस्वीरें

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं है लेकिन फैंस आज भी उन्हें भुला नहीं पा रहे। जब सुशांत दुनिया से गए थे तब उनके फैंस के बिच हड़कंप मच गया था। किसी को इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो पा रहा था। जिसके बाद उनकी मौत से जुडी रोज़ नई थियोरिस सामने आ रही थी। बस फिर क्या था सुशांत के घरवालों और उनके सभी चाहने वालो ने सुशांत की मौत की CBI जांच की अपील की। हालांकि देश की 3 बड़ी जाँच एजेंसियो के केस में शामिल होने के बाद भी अब तक ये गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। 



लेकिन अब सुशांत के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल, सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाल के किसी स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। ये तस्वीर सुशांत के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है। कहा जा रहा है कि फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है। इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में दिखाया गया है। 


सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी फोटो भी शेयर की है। फोटो में सुशांत के साथ उनकी को- स्टार और एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे भी हैं। स्मिता पारिख ने इसे शेयर करते हुए लिखा 'इसे देखकर मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं। जाहिर तौर पर हमारे एजुकेशन बोर्ड को भी ऐसा ही लगता है कि वो बेस्ट हैं।'


वहीं एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें यूजर ने लिखा है कि- 'ये मेरे छोटी कजिन बहन की स्कूल साइंस की किताब है। वो तीसरी कक्षा में है। इस किताब में लिखा है कि इंसान क्या है, जानवर क्या है। यहां पर सुशांत की फोटो है एक इंसान के उदाहरण के तौर पर।' आपको बता दे, ये किताब बांग्ला भाषा में है। वही टीवी शो पवित्र रिश्ता में सुशांत का नाम मानव था, शायद इसीलिए किताब में मानव और पशु का फर्क समझाने के लिए सुशांत की फोटो का इस्तेमाल किया गया है। अब स्कूल के बच्चों की किताबों में सुशांत की तस्वीरें देखकर उनके फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं।

facebook twitter instagram