+

गिरफ्तारी से डरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें, बॉम्बे हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई की अपील की

सुशांत सिंह राजपूत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने एक मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर जल्द से जल्द सुनवाई करने की अपील की है. उनके खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज करवाई है
गिरफ्तारी से डरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें, बॉम्बे हाईकोर्ट से जल्द सुनवाई की अपील की
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि इस केस का निपटारा जल्द से जल्द किया जाए । 


दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया। 


रिया द्वारा दर्ज कराई गई इस एफआईआर की कॉपी को मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपा था। अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।  इसलिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए। 


सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए। 

facebook twitter instagram