+

सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने भाई को याद करते हुए लिखा भावुक पोस्ट, यूजर ने कहा- मत लिखिए लव लेटर,....'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। सुशांत की मौत के गम से उनका परिवार बाहर नहीं निकल पा रहा है।
सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने भाई को याद करते हुए लिखा भावुक पोस्ट, यूजर ने कहा- मत लिखिए लव लेटर,....'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। सुशांत की मौत के गम से उनका परिवार बाहर नहीं निकल पा रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने लगातार उनको याद करते हुए इमोशनल पोस्ट साझा करती आई हैं।


हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत की सिर्फ एक बहन श्वेता कीर्ति  सिंह ही सक्रिय रहती हैं। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इसमें एक ही तस्वीर दिखाई दे रही है।  

मीतू सिंह ने सुशांत के लिए राखी पर लिखा पहला पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर लगातार फॉलोअर्स की संख्या मीतू सिंह के इस अकाउंट पर बढ़ती जा रही है। रक्षा बंधन के अवसर पर सुशांत को याद करते हुए मीतू ने पहला पोस्ट किया और उसमें सुशांत के साथ वह दिखाई दे रही हैं। मीतू सिंह को सुशांत ने इस तस्वीर में बाहों में भरा हुआ है। मीतू ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, भाई, हम अब तक इस बात को लेकर हैरान हैं और यकीन नहीं कर पा रहे कि तुम हमारे बीच नहीं हो। यह दर्द बहुत ही कष्टदाई है और जो खालीपन तुमने छोड़ा है वह इतना बड़ा है कि उसे बयां नहीं किया जा सकता। मेरे अमूल्य भाई, मेरी जान...मैं अब भी तुम्हें गुडबाय नहीं कह सकती। मैं हमारी यह पवित्र बॉन्डिंग अपने दिल में हमेशा बरकरार रखूंगी और आखिर तक जिंदा रहेगा। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते, मैं साथ बिताए उन यादों पर हंसती और रोती रहूंगी। भाई, तुम हमेशा से मेरे लिए गर्व थे।



यूजर ने कहा- ये लव लेटर लिखना बंद करें 

लगातार मीतू के फॉलोअर्स और उनके इस पोस्ट की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन उनका यह पोस्ट कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप मुझे दुखी कर रही हैं। सुशांत के लिए ये लव लेटर लिखना बंद कीजिए और ऐक्शन लीजिए। सीबीआई और मुंबई पुलिस को पुश कीजिए ताकि वो कुछ करे। वो बहन कहां हैं, जो उनकी डेड बॉडी के पास थीं। उन्होंने साइन क्यों नहीं किया जब उनकी बॉडी को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। वो बहन कहां हैं?


बहन के इस पोस्ट को श्वेता कीर्ति ने भी शेयर किया 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने मीतू सिंह के इस पोस्ट को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, मेरी रुबी दी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। हमारी सबसे बहादुर बहन, सुशांत हमेशा हमारे साथ रहेगा। हम उसे हमेशा ही प्यार करते रहेंगे। 



मीतू सिंह के पोस्ट पर ऐसी प्रतिक्रिया दी फैंस ने 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter