+

सुशांत केस: बहन श्वेता सिंह पीएम मोदी से की अपील,सबूतों के साथ नहीं होनी चाहिए कोई छेड़छाड़

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब गर्माता जा रहा है। एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई के स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है।
सुशांत केस: बहन श्वेता सिंह पीएम मोदी से की अपील,सबूतों के साथ नहीं होनी चाहिए कोई छेड़छाड़
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब गर्माता जा रहा है। एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई के स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। वहीं पोस्ट मोर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ उनकी मौत लटकने से हुई और इस मामले पर बांद्रा पुलिस छानबीन भी कर रही थी कि अब इस केस में नया मोड़ आ गया। जी हां सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है तो वहीं अब सुशांत की बहन ने भी सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि इंसाफ मिलना चाहिए।


श्वेता सिंह ने लिखा इंस्टाग्राम पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत कि बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर लिखा है डियर सर मेरा दिल कहता है कि आप सत्य के साथ खड़े हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। मेरा भाई जब बॉलीवुड में था तो उसका कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारा अभी कोई है। मैं विनती करती हूं कि आप जल्द ही इस केस को देखें और ये सुनिश्चित करें कि सबकुछ ठीक से हो और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।


उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे केस को जल्द देखने की विनती करती हूं। हम भारत के न्यायिक प्रणाली में भरोसा करते हैं और हर कीमत पर न्याय की उम्मीद रखते हैं।


बता दें कि इससे पहले श्वेता सिंह ने व्हाइट बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें सुशांत के 29 जून के प्लान लिखे थे। बता दें कि इससे पहले श्वेता सिंह ने व्हाइट बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें सुशांत के 29 जून के प्लान लिखे थे। अब इन सभी चीज़ों को देखकर सवाल यह उठता है,क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है? वैसे उम्मीद तो यही जताई जा रही स्वर्गीय एक्टर को न्याय मिलेगा।
facebook twitter