+

ईद के जश्न में सलमान खान के साथ इस अंदाज में नजर आई सुष्मिता सेन, फैंस को आये पुराने दिन याद

देशभर में 3 मई को ईद का जश्न धूमधाम से मनाया गया है। दरअसल,कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो साल से ईद थोड़ी फीकी गई। लेकिन, इस बार की ईद को सबने काफी अच्छे से एन्जॉय किया है। ऐसे में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और जीजा आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया। जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे।
ईद के जश्न में सलमान खान के साथ इस अंदाज में नजर आई सुष्मिता सेन, फैंस को आये पुराने दिन याद
देशभर में 3 मई को ईद का जश्न धूमधाम से मनाया गया है। दरअसल,कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो साल से ईद थोड़ी फीकी गई। लेकिन, इस बार की ईद को सबने काफी अच्छे से एन्जॉय किया है। ऐसे में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और जीजा आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया। जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। इस पार्टी में सुष्मिता सेन ने भी शिरकत की, जहां उन्होंने सलमान खान संग इस जश्न को दोगुना कर दिया। 


वहीं पार्टी का जश्न माना लेने के बाद सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर सलमान खान एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की, जिसको देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सुष्मिता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अब अपने को-स्टार के साथ खास कैप्शन लिखकर तस्वीर साझा कर दी। 


 एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

सुष्मिता सेन द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में दोनों स्टार काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है सुष्मिता दबंग खान के कंधे पर हाथ और सिर टिकाए खड़ी है।  इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,  मुझे उम्मीद है कि आप सभी ने अपने प्रियजनों, शुभचिंतकों और अच्छाइयों के साथ ईद मनाई।  मुझे पता है कि मैंने इस बार ईद सलमान के साथ मनाई।  उन्होंने आगे लिखा- ‘अल्लाह आपकी सारी जायज दुआए कुबूल करें।  घर पर सभी को मेरा प्यार और सम्मान !!!’ मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। #eidmubarak #duas #love #health #family #friends #goodness #happiness 


दोनों की साथ में तस्वीर देख गदगद हुए फैंस  

सुष्मिता सेन के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपको भी ईद मुबारक, आप एक डॉल हैं। दूसरे ने लिखा- बस ‘जायाज दुआओं’ ने मेरा दिल चुरा लिया। वहीं एक यूजर उनकी 1999 में आई फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का जिक्र करते हुए कहा, बीवी नंबर 1 टीम कल रात थी… नंबर 2 के बारे में क्या? आपको सलमान के साथ देखकर बहुत अच्छा लगा। 90 के दशक की चट्टानें! आप लोगों ने हमारा पूरा मनोरंजन किया। आप दोनों को प्यार।



मालूम हो, बड़े पर्दे से दूर सुष्मिता सेन ने काफी लंबे वक्त के बाद फिल्म 'आर्या’ से अपना  ओटीटी डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग की झलक दिखाई और बदले में फैंस ने एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटाया। 
facebook twitter instagram