+

Hrithik Roshan स्टारर 'विक्रम वेधा' का सुजैन और सबा ने किया रिव्यू, एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने फिल्म के लिए कही ये बात

ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। ऐसे में जब ये फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों से भी फिल्म को जबरजस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है, लेकिन ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने इस फिल्म को लेकर रिव्य दिया तो फैंस की नजरें तो इनके ही रिव्यू पर अटक गई।
Hrithik Roshan स्टारर 'विक्रम वेधा' का सुजैन और सबा ने किया रिव्यू, एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने फिल्म के लिए कही ये बात

ऋतिक रोशन  और सैफ अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के टाइम से ही इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी ब़ज बना हुआ था। साथ ही इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन  और सैफ अली खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग एक्साइटेड थे। फिल्म की रिलीज के बाद अब हर तरफ इसकी काफी तारीफ हो रही है। इसके साथ ही लोग अपने अपने तरीके से इस फिल्म को अपना रिव्यू भी दे रहे है,लेकिन इन तमाम रिव्यू के बीच में दो लोगों के रिव्यू ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Vikram Vedha Movie Review: No anari, only khiladi! Hrithik Roshan, Saif Ali  Khan shine in this remake - Movies News

ऋतिक रोशन  की फिल्म 'विक्रम वेधा' का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। ऐसे में जब ये फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों से भी फिल्म को जबरजस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। कई लोगों के फिल्म को रिव्यू देने के बाद अब जब ऋतिक रोशन  की एक्स वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सबा आजाद दोनों ने इस फिल्म को लेकर रिव्य दिया तो फैंस की नजरें तो इनके ही रिव्यू पर अटक गई।

ऋतिक रोशन  की फिल्म 'विक्रम वेधा' के बारे में एक तरफ सुजैन ने कहा कि ये उनकी अब तक की फेवरेट फिल्मों में से एक है। इसके साथ ही थ्रिलर से भरी इस फिल्म को शानदार बताते हुए ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और पूरी टीम को बधाई दी। साथ ही सुजैन ने ये भी कहा कि ये फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। 

सुजैन के साथ ही ऋतिक रोशन  की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए लोगों से इस फिल्म को थिएटर्स में देखने की अपील की। बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन  के पिता राकेश रौशन ने भी इस फिल्म की तारीफ करते हुए इसे शानदार बताया था  ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन ने जिस तरह से ऋतिक रोशन  के काम की तारीफ की और जिस तरह से सबा आजाद ऋतिक रोशन  को सपोर्ट कर रही है, ये बात अब ऋतिक के फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Vikram Vedha Movie Review: VIKRAM VEDHA is a brilliant massy fare that  works.

बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' तमिल की हिट फिल्म 'विक्रम वेधा' का ही हिंदी रीमेक है। साथ ही ये फिल्म पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी है, जिन्होंने तमिल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी नजर आएंगे।

facebook twitter instagram