स्वामी चिन्मयानंद की अस्पताल से छुट्टी, भेजे गए शाहजहांपुर जेल

अपने ही कॉलेज की विधी छात्रा के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मायनंद को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआइ) से छुट्टी दे दी गई है। अब वह शाहजहांपुर जेल भेजे गए हैं। पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने चिन्मयानंद को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में जानकारी दी। 

चिन्मयानंद को 23 सितंबर को सीने में दर्द तथा लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि उनकी एंजियोग्राफी की गई लेकिन कोई ब्लॉकेज नहीं पाया गया। स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं के कारण वह अब तक पीजीआई में ही भर्ती थे। 

सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल के मुताबिक चिन्मयानंद की हालत सामान्य हो गई थी। ऐसे में चिकित्सकीय परामर्श देकर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। ज्ञात हो कि स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण व दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा भी पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में फंस गई है। एसआईटी ने छात्रा को 25 सितंबर को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया था, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

चिन्मयानंद केस: UP में पदयात्रा रोके जाने पर बोली प्रियंका- न्याय मांगने की आवाज को दबाना चाहती सरकार


Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Swami Chinmayanand,jail,hospital,Shahjahanpur,law student,Sanjay Gandhi Postgraduate Institute of Medical Sciences