+

अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से स्वरा भास्कर ने मांगी माफी, जानिए पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसी बीच कंगना ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सितारों को आड़े हाथों लेते हुए
अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से स्वरा भास्कर ने मांगी माफी, जानिए पूरा माजरा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसी बीच कंगना ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सितारों को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा। इसके बाद तो बवाल मच गया। दरअसल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे अभिनेत्रियों को कंगना ने अपने इंटरव्यू में 'बी ग्रेड' एक्ट्रेस कह दिया था। 

उसके बाद क्या था ट्विटर वॉर तापसी-स्वरा और कंगना की टीम में छिड़ गयी। ऐसे में स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सुशांत की फैमिली से उन लोगों को माफी मांगी चाहिए और उसकी यादों को सहेजना चाहिए जिस इंसान को हमने खो दिया। 

ये ट्वीट स्वरा ने किया 

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक पल के लिए आत्मविश्लेषण किया। मुझे लगता है कि हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि हमारी बहस में उन्होंने कई बार उनका नाम पढ़ा होगा। यह हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म रिलीज होने वाली है, हमने एक काबिल जिंदगी खो दी है उसकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए।


बहस को खत्म करने के लिए तापसी ने भी किया था ट्वीट 

इस मामले को खत्म करने के लिए स्वरा से पहले तापसी ने भी ट्वीट किया था। 

आउटसाइडर होने पर तापसी ने निकाली थी भड़ास


कंगना को तापसी ने फटकार लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का वह परसनल बदले के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा था, मैं कड़वाहट नहीं लाना चाहती। मैं अपने प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठाना चाहती। जिस इंडस्ट्री ने मुझे रोटी और पहचान दी, मैं उसका मजाक नहीं उड़ा सकती। मेरा अपना संघर्ष रहा है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मैं इसे ग्लोरिफाई नहीं कर रही या पॉजिटिव तरीके से डील कर रही हूं तो ये मुझे कम आउटसाइडर नहीं बना देता।
facebook twitter