+

कोरोना संकट के बीच जब स्वरा भास्कर बोलीं-देश को नए PM की है जरूरत,लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जहां एक और तांडव मचाया हुआ है तो दुरी और भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह चौपट करके रख दिया है।
कोरोना संकट के बीच जब स्वरा भास्कर बोलीं-देश को नए PM की है जरूरत,लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जहां एक और तांडव मचाया हुआ है तो दुरी और भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह चौपट करके रख दिया है। आये दिन कोरोना संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। देश भर के अस्पतालों में दवाइयां,ऑक्सीजन, बेड, वेंटिलेटर और रेमडेसिविर की किल्लत जारी है। 


कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आलम यह हो गया है देश के ज्यादातर अस्पताल इस समय ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी का सामना कर रहे हैं और इसी वजह से कई लोगों ने अपने परिजनों को भी खो दिया है। वहीं इन चीजों को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें लोगों के निशाने पर आ गई हैं। अब खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आवाज उठाई और नए प्रधानमंत्री की मांग करी है, जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स के अपना शिकार बना लिया है और अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


दरअसल, एक पत्रकार ने पीएम को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नई टीम की जरूरत है। जब तक पीएमो भारत को चालू नहीं रखना चाहता। जिसके बाद अभिनेत्री ने उनके इस ट्वीट पर रियेक्ट करके कहा भारत को अब नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। जब तक भारतीय अपने लोगों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं। 

अब ऐसा लगता है स्वरा भास्कर को यह ट्वीट करना भारी पड़ गया है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स उनके समर्थन में भी हैं।


अब इस पोस्ट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-माफी, लेकिन 2024 से पहले ऐसा नहीं हो सकता। फिलहाल ऐसे ही रहो। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि हमें किसी नए प्रधानमंत्री की जरूरत नहीं है। दूसरी तरफ कुछ लोग अभिनेत्री को पश्चिम बंगाल हिंसा पर कुछ न बोलने के लिए ट्रोल करते नजर आए। यूजर्स ने कहा कि पीएम के अलावा बंगाल की सीएम के लिए भी कुछ बोलो।


वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'चलो इस बात को मान लेते हैं। क्या आपको लगता है कि वास्तव में कोई भी सत्ताधारी पार्टी इसे बेहतर तरीके से संभाल सकती है? मैं मौजूदा स्थिति को नजरअंदाज करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था दशकों से ऐसी ही रही है। देश हमेशा खराब स्थिति में था। बदलाव करने में समय लगता है। 


गौरतलब है स्वरा अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मामलों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखती हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'फ्लेश' और 'रसभरी' में भी काम करती नजर आईं थीं। स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म 'शीर कोरमा' भी सुर्खियों में है जिसकी शूटिंग अभी बाकी है। वहीं, आखिरी बार अभिनेत्री को ओटीटी फिल्म 'भाग बिनी भाग' में देखा गया था।

facebook twitter instagram