+

जब स्वरा भास्कर ने लिया अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का पक्ष, एक्ट्रेस हुई बुरी तरह ट्रोल

बीते बुधवार को आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ छापेमारी की है।
जब स्वरा भास्कर ने लिया अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का पक्ष, एक्ट्रेस हुई बुरी तरह ट्रोल
बीते बुधवार को आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ छापेमारी की है। इन दो कालाकारों के अलावा कई और भी लोगों पर चोरी का आरोप लगा है,जिसके बाद विभाग की कई टीमों ने मुंबई और पुणे में 20 से ज्यादा लोकेशंस पर छापेमारी की है। वहीं इस खबर के  सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का रिएक्शन सामने आया है। 


इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को मुंबई और पुणे में कई सारे ठिकानों पर छापेमारी की थी,जिसमें अनुराग कश्यप का फ्लैट शामिल है। यही नही आयकर विभाग की टीम फैंटम फिल्मस के ऑफिस भी गई जहां पर उन्होंने छापेमारी करी थी। वहीं खबर है कि यह कार्रवाई आज भी जारी रह सकती है। इस छापेमारी के खिलाफ में स्वरा ने अनुराग कश्यप और तापसी के लिए ट्वीट किया है।



हालांकि अब स्वरा भास्कर की इन दोनों कलाकारों के लिए की गई तरफदारी उन्हीं पर भारी पड़ गई है। जी हां दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स ने अब अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


स्वरा भास्कर ने अनुराग कश्यप  की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा अनुराग कश्यप के लिए सराहनीय ट्वीट जो एक सिनेमाई ट्रेलब्लेजर, एक शिक्षक, प्रतिभा के संरक्षक और एक व्यक्ति के साथ है, जो दुर्लभ निर्मल और बहादुर दिल वाले हैं! आपके लिए और अधिक शक्ति।
वहीं स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू की तारीफ में लिखा, तापसी पन्नू के लिए सराहनीय ट्वीट जो साहस और दृढ़ विश्वास के साथ एक अद्भुत लड़की है यह चीज अब बहुत कम देखने को मिलती हैं, मजबूत योद्धा खड़े हो जाओ।
अनुराग-तापसी की तारीफ के बाद एक्ट्रेस को लोगों ने किया ट्रोल...
सोशल मीडिया यूजर ट्वीट्स के जरिए स्वरा भास्कर को निशाने पर ले रहे हैं। मालूम हो आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेन-देन में गड़बड़ी का शक है। फैंटम फिल्म्स कंपनी को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल  ने 2010 में लांच किया था। लेकिन जब 2018 में विकास बहन पर यौन शोषण का आरोप लगा तो इस कंपनी को बंद कर दिया गया।


इसके बाद ये पार्टनर अलग हो गए थे। वहीं इन चारों पर आरोप है कि फैंटम फिल्म से हुई कमाई का सही से ब्योरा आय कर विभाग को नहीं दिया गया। अब देखना होगा इस मामले में आगे जांच कर रही टीम को और क्या सबूत मिलता है।
facebook twitter instagram