परेशान होकर स्वरा भास्कर ने किया इस्तीफे का ऐलान, यूजर को लिखा - ये रायता मेरे बस का नहीं है !

सोशल मीडिया पर अपने दमदार और बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। जेएनयू, कन्हैया कुमार और कठुआ रेप केस मुद्दों पर कड़ी टिप्पणी कर सरकार को घेरने वाली स्वरा भास्कर कई बार सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। 


इस बार स्वरा भास्कर को एक यूजर ने टैग करते हुए सवाल किया कि आप इसकी जिम्मेदारी कब लेने वाली हैं। इसपर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया। स्वरा की झुंझुलाहट जायज है क्योंकि कई बार उन्हें किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया न देने की वजह से भी ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ता है। 


दरअसल एक ट्विटर यूजर ने जीडीपी दर में गिरावट की खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा को टैग किया और लिखा , 'स्वरा भास्कर के इसकी जिम्मेदारी लेने का इंतजार कर रहा हूं।' इसके जवाब में स्वरा ने लिखा 'मैं इस्तीफा दे रही हूं! ये रायता मेरे बस का नहीं है...'।


हालांकि स्वरा ने इस ट्वीट को स्माइली के साथ पोस्ट किया पर इसमें उनकी नाराज़गी जाहिर हो रही है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।  उस वक्त भी कई यूजर्स ने उनकी चुप्पी पर निशाना साधा था। 


इसके बाद ईद के मौके पर स्वरा ने कश्मीर के लोगों के लिए सदभाव और दरियादिली दिखने को लेकर एक ट्वीट किया था  पर इस ट्वीट के लिए भी उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया था। 


बीते दिनों स्वरा ने एक यूजर्स की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी।  इस यूजर ने ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और उन्हें कॉल गर्ल, टुकड़े टुकड़े गैंग और काफी कुछ भद्दा बोला था। स्वरा ने यूजर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से कार्याववाही करने की मांग की थी। 


स्वरा की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने लिखा, 'हम आपको फॉलो कर रहे हैं। आपसे निवेदन है कि आप अपना नंबर दें। हम इस मैटर को प्रायॉरिटी पर देखेंगे।' 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Swara Bhaskar,resignation,user