+

स्वरा भास्कर ने दी 'अ सूटेबल बॉय' किस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मंदिर के अंदर 8 साल की मासूम से गैंगरेप....'

नेटफ्लिक्स की नई मिनी सीरीज ‘अ सूटेबल बॉय’बीबीसी पर कुछ महीने पहले दिखाई जा रही थी। लेकिन अब इसे नेटफ्लिक्स पर बीते महीने ही रिलीज किया गया है।
स्वरा भास्कर ने दी 'अ सूटेबल बॉय' किस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मंदिर के अंदर 8 साल की मासूम से गैंगरेप....'
नेटफ्लिक्स की नई मिनी सीरीज ‘अ सूटेबल बॉय’बीबीसी पर कुछ महीने पहले दिखाई जा रही थी। लेकिन अब इसे नेटफ्लिक्स पर बीते महीने ही रिलीज किया गया है। यह सीरीज मीरा नायर ने बनाई है। अब कॉन्ट्रोवर्सी इस शो पर शुरु हो गई है।


दरअसल एफआईआर इस पर एक बीजेपी के लीडर ने दर्ज करा दी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि धार्मिक भावनाओं को ईशान खट्टर और तबू ने चोट पहुंचाई है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

अब आहत होने का अधिकार नहीं तब खून नहीं खौला तो

स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट में देते हुए लिखा, अगर 8 साल की बच्ची का असली कठुआ गैंगरेप जो कि मंदिर के अंदर हुआ था, वो आपको खून नहीं खौलवा पाया तो आपको मंदिर में नकली तरीके से किस का सीन दर्शाने पर आहत होने का अधिकार नहीं है। 


रिपोर्ट दर्ज करवाई एमपी में, सोशल मीडिया पर शुरु हुआ बॉयकॉट

सीरीज के एक एपिसोड में तीन बार किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में दिखाया गया है जिसे देखकर बीजेपी लीडर ने ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, अगर एक हिंदू महिला को एक मुस्लिम लड़के से प्यार है तो मंदिर में किस सीन क्यों है? 


मध्यप्रदेश के रीवा में उन्होंने एफआईआर इस मामले में दर्ज कराई। खबरों की मानें तो, केस दर्ज नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों के खिलाफ की गई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर बॉयकॉट भी नेटफ्लिक्स का एफआईआर के बाद शुरु हो गया था। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram