+

ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटे टी नटराजन का हुआ भव्य स्वागत,गांव में की रथ की सवारी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन बीते गुरुवार को भारत वापस लौट आए हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करने वाले नटराजन का उनके गांव में भव्य स्वागत किया गया है।
ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटे टी नटराजन का हुआ भव्य स्वागत,गांव में की रथ की सवारी
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन बीते गुरुवार को भारत वापस लौट आए हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करने वाले नटराजन का उनके गांव में भव्य स्वागत किया गया है। इस दौरान यहां उनके लिए घोड़े के रथ का इंतजाम भी किया गया था,जिसमें बैठकर फिर नटराजन अपने घर पहुंचे। इस दौरान नटराजन के चाहने वालों ने उन्हें भीड़ से घेरा हुआ था। वहीं नटराजन रथ पर सवार होकर तिरंगा भी लहराते रहे,जबकि उनके आसपास लगातार ढोल-नगाडे बजते रहे। 



यहां देखें नटराजन के स्वागत का वीडियो

टी नटराजन के वेलकम का यह वीडियो साझा करते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा-स्वागत नहीं करोगे? यहां क्रिकेट केवल खेल ही नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा है। सलेम जिले के चिन्नप्पमपट्टी गांव पहुंचने पर नटराजन का जोरदार स्वागत। क्या कहानी है।  
गौरतलब है कि नटराजन को आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया था,मगर यहां उनकी किस्मत ने उनका पूरा-पूरा साथ दिया और उन्होंने वनडे से लेकर टी-20 और फिर टेस्ट मैच में भी डेब्यू किया। अब नटराजन दुनिया के ऐसे खिलाड़ी बन गए है जिन्होंने एक ही दौरे पर क्रिके के तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया।


वैसे 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने आईपीएल से लेकर टेस्ट सीरीज तक अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है। आईपीएल के 13 वें सीजन में नटराजन को चोटिल भुवनेश्वर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। वहीं आईपीएल के उनके खास प्रदर्शन को देख नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया। 



facebook twitter instagram