+

टी20 विश्व कप में हुई धोनी और गेल की मुलाकात, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर

आईपीएल 2021 का विजेता मिल जाने के बाद यूएई में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और कई टीमें अपने क्वालीफायर मैच खेल रही हैं तो वहीं, बड़ी टीमें वॉर्म-अप मैच खेल रही हैं।
टी20 विश्व कप में हुई धोनी और गेल की मुलाकात, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर
आईपीएल 2021 का विजेता मिल जाने के बाद  यूएई में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और कई टीमें अपने क्वालीफायर मैच खेल रही हैं तो वहीं, बड़ी टीमें वॉर्म-अप मैच खेल रही हैं। इस बीच भारत ने बीते सोमवार को खेले गए अपने पहले प्रैक्टिस मुकाबले में इंग्लैंड को सात विकेट से धूल चटाकर शानदार अंदाज में अपने मिशन की शुरुआत की।


वहीं टीम इंडिया के अलावा  वेस्टइंडीज ने भी पाकिस्तान के खिलाफ अपना वॉर्म-अप मैच खेला, जिसमें कैरेबियाई टीम को सात विकेट से शिकस्त खानी पड़ी। ये दोनों मैच एक ही मैदान पर थे और इस दौरान भारत और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का मिलना स्वभाविक था।



 
इस बीच भारतीय टीम के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को अबु धाबी में साथ देखा गया। जहां वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने धोनी से मुलाकात की। इन दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात के अलावा वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों ने भी भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की।
 भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के बाद ट्विटर पर धोनी और गेल की फोटो साझा की। बीसीसीआई ने लिखा, दो महान खिलाड़ी एक साथ एक यादगार फोटो में। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भी कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें धोनी, ड्वेन ब्रावो, ऋषभ पंत, निकोलस पूरन, गेल और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज डेल स्टेन नजर आए।


एक और फोटो साझा की गई है जिसमें भारतीय कोच रवि शास्त्री, कैरेबियाई कोच फिल सिमंस और पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के बारे में लिखा गया, अच्छा माहौल और मुस्कुराते चेहरे। अब भारतीय टीम को 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वार्मअप मैच खेलना है।

 

facebook twitter instagram