विकी कौशल के लिए तापसी पन्नू ने कहा , ”बाकी सब @#***@## है , विकी ही है बेस्ट !

संजू, मनमर्जियां और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के बाद विकी कौशल की फीमेल फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफ़ा हुआ है और बीते दिनों एक शो के दौरान उन्हें एक्ट्रेस तापसी पन्नू से भी भरपूर समर्थन मिला।

विकी कौशल - तापसी पन्नू

मनमर्जियां में विकी कौशल संग काम करचुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभिनेता की जमकर तारीफ करते हुए कहा विकी ‘मैरिज मटेरियल’ है। साथ ही कलर्स इन्फिनिटी शो में, तापसी ने विकी को वेलकम करते हुए कहा की ” All men are a**h*les but Vicky Kaushal is the best”।

विकी कौशल - तापसी पन्नू

शो के दौरान विकी कौशल और तापसी पन्नू ने खुलासा किया की मनमर्जियां के सेट पर मिलने से पहले ही दोनों व्हाट्सअप पर काफी बातें किया करते थे और अच्छी खासी बॉन्डिंग शेयर करते थे।

विकी कौशल - तापसी पन्नू

विकी कौशल ने तापसी की तारीफ करते हुए कहा ,”मैं अपने नीले बालों में था और वह अपने लाल बालों में थी और मुझे इसका कोई कारण पता नहीं है। बस हमसे ये शूट किया। तापसी पन्नू के व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए विकी ने बताया की वह काफी पारदर्शी इंसान है और काफी बात करने वाली लड़की है , वहीँ में अच्छा श्रोता हूँ।

विकी कौशल - तापसी पन्नू

शो के दौरान हुक अप, किल एंड मैरिज के खेल के दौरान, तापसी ने कहा कि वह वरुण धवन के साथ हुक अप, अभिषेक बच्चन को मारेंगी और विकी कौशल से शादी करेंगी, क्योंकि वह इन्हे अधिक मैरिज मटेरियल लगते हैं।

विकी कौशल - तापसी पन्नू

हाल ही में विकी ने अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप किया है । ब्रेकअप ने उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब दोनों ने एक दुसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। फिर हाल ही में एक अवार्ड शो में, विक्की ने कन्फर्म किया कि वह सिंगल है। उन्होंने कहा, “हाँ जी एक दम सिंगल। ये देखो एकदम अकेला ।” जब इंटरव्यू के दौरान उनसे इस बात को कन्फर्म करने के लिए कहा कि क्या वह सच कह रहे है, तो अभिनेता ने कहा, “सिंगल। एकदम।”

विकी कौशल - तापसी पन्नू

वर्क फ्रंट की बात करें तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंखें में दिखाई देंगी, जो इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होगी। वहीं विकी कौशल उधम सिंह की बायोपिक में व्यस्त हैं।

नीतू सिंह- ऋषि कपूर के साथ दीपिका पादुकोण की मुलाकात पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

Download our app
×