+

तापसी पन्नू ने दुश्मनी पीछे छोड़ कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, कंगना ने बदले में मारा ताना

तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई किसी से भी छिपी नहीं है। लेकिन अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों के ही फैंस हैरान रह गए। दोनों एक्ट्रेस एक- दूसरे की खुलकर तारीफे करती नज़र आई। तापसी ने तो अवॉर्ड लेते हुए कंगना को थैंक्यू तक कह दिया। तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तापसी के साथ- साथ कंगना के फैंस भी इस वीडियो को खूब तेजी से शेयर करने लगे।
तापसी पन्नू ने दुश्मनी पीछे छोड़ कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, कंगना ने बदले में मारा ताना
बॉलीवुड में अक्सर कैट फाइट देखने को मिलती है। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के इंडस्ट्री में ज़्यादातर लोगो से झगडे ही देखने को मिलते है। वो अक्सर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस पर निशाना साधते हुए नज़र आती है, उनमे से ही एक है तापसी पन्नू। कंगना और तापसी के बीच के झगडे अक्सर खुलेआम सोशल मीडिया पर नज़र आ जाते है। वक़्त- वक़्त पर दोनों एक्ट्रेस एक- दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हटती।   


तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई किसी से भी छिपी नहीं है। लेकिन अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों के ही फैंस हैरान रह गए। दोनों एक्ट्रेस एक- दूसरे की खुलकर तारीफे करती नज़र आई। तापसी ने तो अवॉर्ड लेते हुए कंगना को थैंक्यू तक कह दिया। दरअसल, हाल ही में तापसी को फिल्म थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी ने अपने सभी नॉमिनीज को धन्यवाद कहा। तापसी ने दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, कंगना रनौत और विद्या बालन को धन्यवाद कहा। 


तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तापसी के साथ- साथ कंगना के फैंस भी इस वीडियो को खूब तेजी से शेयर करने लगे। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत को भी टैग किया। वीडियो पर कंगना रनौत ने लिखा- 'शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो। तुमसे ज़्यादा इसे कोई डिज़र्व नहीं करता।'

कंगना के इस जवाब के सोशल मीडिया पर कई मायने निकाले जा रहे हैं। कोई इसे कंगना का बड़प्पन बता रहा है, तो कुछ का कहना है कि जिस अंदाज में कंगना ने जवाब दिया है, वो उन्होंने तापसी पर तंज कसा है। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनौत को भी ट्रोल करने की कोशिश करते दिखे।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram