+

ट्रोलर ने तापसी पन्नू को कहा- 'फालतू हीरोइन', एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी शानदार अदाकारी से सालों से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। एक्ट्रेस ने हर तरह के किरदार फिल्मों में अदा किए हैं।
ट्रोलर ने तापसी पन्नू को कहा- 'फालतू हीरोइन', एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी शानदार अदाकारी से सालों से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। एक्ट्रेस ने हर तरह के किरदार फिल्मों में अदा किए हैं। सोशल मीडिया पर भी तापसी काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर वह बेबाकी भरे अंदाज में अपनी राय रखती नजर आती हैं। 


इतना ही नहीं ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देती तापसी दिखाई देती हैं। ऐसे ही एक शख्स ने तापसी को ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने शानदार जवाब देकर मुंह बंद किया साथ ही सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट भी साझा किया। 

तापसी ने कहा, उठाया तो,...

तापसी पन्नू को फालतू हिरोइन एक यूजर ने बताते हुए कहा कि फिल्मों में ऐक्टिंग वह नहीं कर सकतीं। हालांकि इंस्टाग्राम स्टोरी पर तापसी ने इस यूजर के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया। 


तापसी से इस हेटर ने कहा, तुझे ऐक्टिंग आती तो नहीं उठा उठा के मूवी करती हैं। इसके बाद तापसी ने स्क्रीनशॉट के ऊपर इसका जवाब लिखते हुए कहा, सही बात है, क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो मैंने स्टैंडर्ड, लेकिन तुमको शायद नहीं समझ आए। 

फिल्मों की लगी हुई है तापसी के पास लाइन

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग में वह व्यस्त हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसके अलावा लूप लपेटा फिल्म में भी तापसी काम कर रही हैं। 



ताहिर राज भसीन इस फिल्म में मुख्य किरदार में तापसी पन्नू के साथ हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट महिला टीम के पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर तापसी पन्नू शाबास मितु और हसीना दिलरुबा में काम कर रही हैं। 


facebook twitter instagram