तापसी पन्नू की थ्रो-बैक तस्वीर पर अनुराग कश्यप और विकी कौशल ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई चैलेंज वायरल होता रहता है और इन दिनों भी एक नया चैलेंज काफी वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में हर किसी को अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर  और साथ ही वंचित बच्चों के लिए उचित पोषण और शिक्षा प्रदान करने का संदेश देना है। 


इस सामाजिक सन्देश पहुंचाने वाले चैलेंज की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने की। उन्होंने इस चैलेंज का नाम 'व्हाई द गैप' है। अब इस चैलेंज में कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने अपनी तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की भी अपनी एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है।  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने तापसी पन्नू को नॉमिनेट  किया और उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में तापसी पन्नू एक पोडियम पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है और स्कूल स्पोर्ट्स डे पर पुरस्कार ग्रहण कर रही है। 


इस तस्वीर के साथ तापसी पन्नू ने कैप्शन में लिखा , " खेल मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। स्कूल का रेस ट्रैक हर साल मेरा वॉर ज़ोन होता था और एक सहायक परिवार और स्कूल के शिक्षकों को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद, जभी मैं अपने गौरव के क्षण को प्राप्त कर सकी थी। दुर्भाग्य से कई बच्चों के पास ये समर्थन प्रणाली नहीं है। #WhyTheGap। "


तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर अनुराग कश्यप और अभिनेता विक्की कौशल ने बेहद मजाकिया कमैंट्स किये। अनुराग कश्यप ने लिखा, 'चलो कोई तो अवार्ड मिला।' तापसी ने जवाब में लिखा स्कूल और कॉलेज के दिनों में सब कुछ शानदार था। अब लाइफ काफी फेयर है। 


इसके बाद अभिनेता विक्की कौशल ने तापसी पन्नू के पोस्ट पर कमेंट किया, " पक्का दो - चार को धक्का जरूर मारा होगा।" तापसी ने जवाब में जवाब में लिखा , " ऐसा बिलकुल नहीं है , वह बहुत फेयर प्लेयर थी और उनका मासूम चेहरा इस बात का। 


तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार, दीया मिर्जा, सोनम कपूर आहूजा और लेखक ताहिरा कश्यप जैसे अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस चैलेंज को स्वीकार किया। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Anurag Kashyap,Vicky Kaushal,actress,Taapsee Pannu