+

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, लड़कों ने मिलकर किया वार

टीवी का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का रोल प्ले कर रहे समय शाह पर कुछ गुंडों ने हमला किया है।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, लड़कों ने मिलकर किया वार
टीवी का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का रोल प्ले कर रहे समय शाह पर कुछ गुंडों ने हमला किया है। गोगी पर यह हमला होने के बाद उनकी फैमिली ने पुलिस से मदद मांगी है। इस दौरान जरूरी बात यह हुई ये पूरा मामला बिल्डिंग के बाहर एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में एक लड़के  को गोगी की तरफ  जाते हुए देखा जा सकता है। 


यहां देखिए वीडियो...


समय शाह इस घटना के बाद इतना ज्यादा डर गए हैं कि उन्होंने पुलिस स्टेशन में जाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईर दर्ज करवाई। इस पूरे हादसे पर उन्होंने एक बेव पोर्टल से बात करते हुए बताया कि रात के करीब 8:30 बज रहे थे जब मैं अपनी शूटिंग खत्म कर लेने के बाद अपनी बिल्डिंग में गया उस दौरान एक शख्स ने अचानक मेरे पास आकर मुझे बिना किसी मतलब गाली देना शुरू कर दिया। 


वो मुझसे बोला मैं तुझे काट डालूंगा,मैं तुझे मार डालूंगा। मुझे उसके ऐसे बर्ताव से नफरत हो गई, मैंने उससे पूछा कि प्रॉब्‍लम क्या है? लेकिन वह मुझे धमकी देने के अलावा कुछ भी कहने को तैयार नहीं था। मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत तनाव में है और इसलिए हमने कानूनी मदद लेने का फैसला किया, जिसके बाद हमने आज दोपहर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


समय शाह ने आगे बताया कि मैं आपको नहीं बता सकती कि मैं इस पूरी घटना से कितनी परेशान हूं। मुझे उसे अकेले शूट पर भेजने से डर लगता है क्‍योंकि उसका पीछा करता है। कल, हमने बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज देखे और हम वाकई चौंक गए। हमने न केवल उसे देखा बल्कि उसके साथ 5 से ज्‍यादा लोग भी थे जो गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे। मुझे उम्मीद है कि पुलिस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।


समय की मां क्या बोलीं?

इस दौरान समय की माँ नीमा ने बताया कि ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है। नीमा कहती हैं-‘ यह पहली बार नहीं था- पिछले 15 दिनों में, यह तीसरी बार है कि हमें इस तरह का अनुभव हुआ। हम फर्स्‍ट फ्लोर पर रहते हैं सोनम एक मुख्य सड़क है। मैं खिड़की पर खड़ी थी, मैंने देखा कि एक आदमी रिक्शे से गुजर रहा था और उसने समय को जोर से गाली दी। 


मैं उसका चेहरा नहीं देख पाई। फिर एक बार यह लड़का हमारे बिल्डिंग कपाऊंड में घुस गया और चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। और यह तीसरी बार था जब उसने समय पर हमला किया। बता दे समय सिर्फ 18 साल के हैं इसी लिए उनकी मां आशा करती है कि जल्द से जल्द ये गुंडे पकडे़ जाएं और वो इस परेशानी से मुक्त हो जाएं।



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram