+

लॉकडाउन के बाद आज से शुरू होगी 'तारक मेहता....' की शूटिंग,सामने आईं सेट से कुछ तस्वीरें

लॉकडाउन के बाद आज से शुरू होगी 'तारक मेहता....' की शूटिंग,सामने आईं सेट से कुछ तस्वीरें
कोरोना महामारी के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के बाद अब एक बार फिर से सब चीज़ें सामान्य होती हुई दिख रही है। जी हां जहां एक और सभी के कामों पर पिछले 2 महीने से तालाबंदी लगी हुई थी अब काफी हद तक उसमें राहत मिल पाई है। इसी बीच लम्बे समय के बाद लगभग हर सीरीयल के मेकर्स ने शूटिंग शुरू कर दी है।


शुरू हुई 'तारक मेहता....' की शूटिंग

सभी सीरियल की शूटिंग चालू होने के बाद हाल ही में टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग भी शुरू हो गई है। लॉकडाउन के 115 दिन बाद  इस शो की शूटिंग 10 जुलाई यानि आज से शुरू हो रही है। 


शो के डायरेक्टर मालव राजदा शूटिंग के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ सेट से फोटोज शेयर की है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे कोरोना वायरस से बचने के लिए सारे सुरक्षा के तरीके अपनाए जा रहे हैं। वैसे इस समय कोविड-19 ही नहीं बल्कि मुंबई में मानसून भी अपने चरम पर है इसलिए इसका खास खयाल रखा जा रहा है।


अगर बात शो की सुरक्षा के इंतजाम को लेकर किये जाए तो मौजूदा समय में हालात को देखते हुए न सिर्फ सेट पर बल्कि एंट्री गेट पर भी ग्लव्ज और सेनीटाइजर का इंतजाम किया हुआ है। साथ ही सबसे पहले मुख्य गेट पर जांच करके फिर लोगों को अंदर जाने की अनुमति दी जा रही है। 


बता दें इस वक्त कोरोना खौफ इस कदर सिर चढ़कर बोल रहा है कि सुरक्षा पूरा-पूरा ख्याल तकरीबन  हर शोज के प्रोड्यूसर्स और मेकर्स कर रहे हैं और सेट पर आने वाले स्टार्स और क्रू मेंबर्स के कोरोना टेस्ट भी कराए गए हैं। ऐसा ही कुछ टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन की पर्सनल हेयर ड्रेसर के साथ भी हुआ। जी हां जब वह कोरोना संक्रमित पाई गयी तो उन्हें घर पर ही बैठने के लिए कह दिया गया है। 


इसका मतलब यही हुआ मेकर्स सुरक्षा से किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहते। बता दें कि अब नए एपिसोड्स 13 जुलाई से एक बार फिर घर-घर प्रसारित होंगे। हालांकि तारक मेहता की शूटिंगआज से शुरू होगी तो लाजमी है इस शो के नए एपिसोड आने में थोड़ा सा और समय लगने वाला है।  
facebook twitter