+

ताहिरा ने बेहद खास अंदाज में पति आयुष्मान खुराना को किया बर्थडे विश, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बताई दिल की बात

बॉलीवुड में अपनी गजब की अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना 14 सितंबर 2021 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेटकर रहे हैं।
ताहिरा ने बेहद खास अंदाज में पति आयुष्मान खुराना को किया बर्थडे विश, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बताई दिल की बात
बॉलीवुड में अपनी गजब की अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता  आयुष्मान खुराना 14 सितंबर 2021 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर और पति के बर्थडे के स्पेशल दिन की वाइफ ताहिरा कश्यप ने बेहद खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। दरअसल बर्थडे विश के साथ ताहिरा ने उस समय का एक बेहद प्यारा सा किस्सा शेयर किया है, जब आयुष्मान खुराना मैचिंग स्वेटर और मफलर पहनकर चश्मा लगाए, ताहिरा को इम्प्रैस करने पहुंचे थे।


ताहिरा ने शेयर की पुरानी तस्वीर 

पति के बर्थडे के दिन ताहिरा कश्यप ने अपनी और आयुष्मान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनेता चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पहली मुलाकात का किस्सा फैंस संग साझा किया है।


अपनी इस पोस्ट में ताहिरा लिखती हैं, 'हम 19 साल के थे। तुम्हें फ्रेम्स पहने, बाइक पर मैचिंग स्वेटर और मफलर पहना देखा तो मुझे तुम काफी ज्यादा कूल लगे, मगर तुमने मुझे अपना दीवाना तब बनाया जब तुमने हाथ में गिटार पकड़कर मेरे लिए गाना गाया। तुम हमेशा ही आर्ट के प्रति बेहद पैशनेट रहे हो और जो बात मुझे सबसे ज्यादा इंस्पायर करती है, वह यह कि इतने सालों बाद भी काम और जिंदगी के प्रति तुम्हारी और एक्साइटमेंट वैसी ही है। तुम मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चियरलीडर रहे हो। मैं बेशक बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं हो सकती, लेकिन तुम्हें यह बताना चाहती हूं कि तुम्हारे साथ जिंदगी बड़ी खूबसूरत है और मैं तुमसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं! जन्मदिन मुबारक हो।'



ट्यूशन से शुरू हुई लव स्टोरी

वहीं अगर बात आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव लाइफ की करे तो ये जोड़ी उस दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगी जब दोनों चंडीगढ़ के एक स्कूल में फिजिक्स का ट्यूशन साथ में पढ़ते थे। एक इंटरव्यू में ताहिरा ने आयुष्मान के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर कहा,  आयुष्मान पर उन्हें और उनकी एक दोस्त को क्रश था। वो पूरे साल आयुष्मान को नजरअंदाज करती रहीं, लेकिन बाद में पता चला कि उनके साथ-साथ आयुष्मान को भी उन पर क्रश था। इसके बाद आयुष्मान खुराना और ताहिरा की लव स्टोरी शुरू हुई और फिर साल 2008 में में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया। 


एक्टर के करियर की बात करें तो आयुष्मान ने रेडियो जॉकी के तौर पर काम करना शुरू किया। अभिनेता ने कई एमटीवी शोज में भी काम किया। बाद में आयुष्मान टीवी होस्ट बन गए। इसके बाद आयुष्मान खुराना ने फिल्मी दुनिया में अपने पैर रखें और उन्हें साल 2012 में'विकी डोनर' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस दौरान खास बात उन्हें पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया।

facebook twitter instagram