+

तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी-पापा समेत छोटे भाई के लिए बनाई लाजवाब कुकीज

बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान पिछले महीने बड़े भाई बने हैं।
तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी-पापा समेत छोटे भाई के लिए बनाई लाजवाब कुकीज
बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान पिछले महीने बड़े भाई बने हैं। वैसे  तैमूर अपने घर छोटे भाई को देख काफी ज्यादा खुश हैं। ऐसे में हाल ही में करीना कपूर की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें तैमूर बेकिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तैमूर पूरे परिवार के लिए कुछ स्पेशल डिश तैयार कर रहे हैं और छोटे जनाब ने जो बनाया है वो उनके हिसाब से परफेक्ट भी है।

 

तैमूर कर रहे हैं बेकिंग...

करीना कपूर ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें वो कुकीज बेक करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इन कुकीज को तैमूर ने बहुत सुंदर सी शेप भी दी है। इस बीच तैमूर ने केवल 4 कुकीज तैयार की है,जिसे उन्होंने फैमिली का शेप दिया है,उनकी इन कुकीज को देख आप भी कहेंगे कि तैमूर बहुत अच्छे से अपने परिवार का ध्यान रख रहे हैं। तैमूर अपने बेकिंग सेशन के दौरान व्हाइट कुर्ता पहने बहुत क्यूट लग रहे हैं। 


तैमूर की तस्वीर शेयर करके करीना कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा,मेरा मेन फ्रेम में,बहुत प्यार लग रहा है।  वहीं करीना की इस पोस्ट को देख फैंस तैमूर की खूब तारीफ  कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। गौरतलब है तैमूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टारकिड्स में से एक हैं। जी हां तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। 


बताते चले करीना कपूर ने पिछले महीने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर अब तक भी सामने नहीं आई है,ऐसे में फैंस करीना और सैफ के न्यू बॉर्न की एक झलक पाने के लिए काफी ज्यादा बेताब हो रहे हैं। 
facebook twitter instagram