फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर आम बच्चों की तरह लकड़ी लेकर खेलते दिखे तैमूर अली खान

हाल ही में बॉलीवुड करीना कपूर खान अपने लाडले तैमूर अली खान को आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ ले जाते समय मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट हुई थी। चंडीगढ़ पहुंचने के बाद से ही करीना और तैमूर की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


तैमूर अली खान चंडीगढ़ में अपनी मम्मी करीना के साथ फिल्म के सेट पर भी साथ गए।  शूटिंग के सेट पर जहां करीना कपूर खान शूटिंग में व्यस्त थी वहीं तैमूर सेट पर जमकर मस्ती करते नजर आये।

 

हाल ही में तैमूर की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आयी है जिसमे छोटे नवाब अपने एक दोस्त के साथ खेलते नजर आ रहे है। इस दौरान तैमूर हाथ में एक लकड़ी लिए बिलकुल आम बच्चों की तरह मस्ती करते दिखाई दे रहे है ।  

फोटो में तैमूर एक काले और लाल रंग की चेक्ड टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतारते ही कैमरामैनों का ग्रुप सेलिब्रिटी मॉम और बेटे की तस्वीरें लेने में जुट गया था। 


हाल ही में करीना कपूर की शूटिंग सेट से भी एक तस्वीर सामने आयी जिसमे वो एक पेस्टल गुलाबी कुर्ता और दुपट्टे के साथ सफेद पायजामा पहने दिखाई दे रही थीं। बीते दिनों आमिर खान ने लाला सिंह चड्ढा का लोगो ऑनलाइन शेयर किया था। साथ ही उन्होंने फैंस को बताया था कि फिल्म  क्रिसमस 2020 पर देशभर में रिलीज़ होने जा रही है। 

आमिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा था, ' क्या पता हम में है कहानी या कहानी में है हम। 'फिल्म के बारे में बात की जाए तो लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफिसियल हिंदी रीमेक है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Timur Ali Khan,Kareena Kapoor Khan,Aamir Khan starrer Lal Singh Chadha,Taimur Ali Khan,Chandigarh,shooting,Mumbai airport