+

तमन्ना भाटिया अस्पताल हुई डिस्चार्ज, शूटिंग के दौरान हुई कोरोना महामारी का शिकार

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने-जानी वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं।
तमन्ना भाटिया अस्पताल हुई डिस्चार्ज, शूटिंग के दौरान हुई कोरोना महामारी का शिकार
साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने-जानी वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। दरअसल तमन्ना एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इस बीच उन्हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण नजर आए तो उन्होंने खुद से ही इसका टेस्ट करवा लिया था,जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और तमन्ना को हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब एक्टे्रस की तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह अपने घर में ही क्वारंटीन है। 



तमन्ना ने किया नोट शेयर

 वहीं सोमवार को तमन्ना ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए अपने हेल्थ के बारे में फैंस को बताया कि वो पहले अस्पताल में दाखिल हुई थी, मगर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इतना ही नहीं इस दौरान तमन्ना ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा उनके लिए एक हफ्ता काफी मुश्किलों भरा रहा पर अब वो ठीक  हैं। बता दें कि तमन्ना की रिपोर्ट नेगेविट आ गई है,लेकिन वो अभी कुछ दिन और क्वारंटीन रहेंगी। 


यहां पढ़िए एक्ट्रेस का पोस्ट


आगे तमन्ना ने अपने नोट में लिखती हैं वैसे तो मैं   वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे थे बावजूद इसके मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था। जरूरी उपचार लेने के साथ ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला था। मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 


इसके अलावा तमन्ना ने अपनी मन की बात शेयर करते हुए लिखा ये हफ्ता काफी मुसीबतों से भरा था और अब मैं काफी हद तक अच्छा महससू कर रही हूं। मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी। फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया हुआ है। 



बता दें कि अगस्त के महीने में तमन्ना के माता-पिता संतोष भाटिया और रजनी भाटिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी। 


तब तमन्ना ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे हैं वहीं जब कोरोना टेस्ट करवाया तो फिर वो पॉजिटिव आया। 
facebook twitter instagram