+

पत्नी के निधन के दुख में डूबे इस पति ने घर में बनाया अपनी हमसफर का पुतला

प्यार करने वाले तो कही सारे लोग देखें होंगे,लेकिन कुछ कपल ऐसे जो किसी मिसाल से कम नहीं होते हैं। इन्हीं में से एक तमिलनाडु के शख्स हैं
पत्नी के निधन के दुख में डूबे इस पति ने घर में बनाया अपनी हमसफर का पुतला
प्यार करने वाले तो कही सारे लोग देखें होंगे,लेकिन कुछ कपल ऐसे जो किसी मिसाल से कम नहीं होते हैं। इन्हीं में से एक तमिलनाडु के शख्स हैं, जिन्होंने अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद अपने घर में लाइफ सीज का पुतला लगवा लिया है। जी हां तमिलनाडु के एक 74 वर्षीय शख्स ने पत्नी का निधन हो जानें के बाद अपने घर अपनी पत्नी का लाइफ सीज पुतला लगवा है ताकि उन्हें हमेशा अपनी पत्नी की मौजूदगी का अहसास होता रहे। 


S. Pichaimani की उम्र 67 थी। पिछले महीने यानी 10 अगस्त को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। पत्नी की मौत हो जाने के बाद Sethuraman को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और वह अपनी पत्नी की कमी को बहुत महसूस कर रहे थे। एक महीने के बाद उन्होंने अपनी वाइफ का एक पुतला बनवाया।


पति ने क्या कहा?

एएनआई से बातचीत में उन्होंने बताया कि मैंने हाल ही में अपनी पत्नी को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। जब मैं इस स्टैच्यू को देखता हूं तो मैं उससे कनेक्ट कर पाता हूं। मैंने अपनी सरकारी नौकारी छोड़कर रियल एस्टेट का बिजनेस करना शुरू किया था। मुझे इसमें काफी नुकसान भी हुआ,लेकिन वो मेरे साथ हमेशा से रही है। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड की तरह ही थी। 
बता दें शख्स की दिवंगत पत्नी का स्टैच्यू बनाने में फाइबर,रबड़ और अलग-अलग रंगों का उपयोग किया गया है। जिसके बाद महिला का यह शानदार पुतला तैयार करवाया गया है। 
facebook twitter