+

तमिलनाडु : फूड प्वाइजनिंग की वजह से तीन बच्चों की हुई मौत, 11अस्पताल में भर्ती

तमिलनाडु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई। बाल गृह में गुरुवार को फूड प्वाइजनिंग के कारण तीन बच्चों की मौत हो गयी है। इसके साथ ही 11अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
तमिलनाडु : फूड प्वाइजनिंग की वजह से तीन बच्चों की हुई मौत, 11अस्पताल में भर्ती
तमिलनाडु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई। बाल गृह में गुरुवार को फूड प्वाइजनिंग के कारण तीन बच्चों की मौत हो गयी है। इसके साथ ही 11अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनका इलाज अस्पातल में हो रहा है।  अचानक खाना खाने के बाद कुछ लड़कों को उल्टी और पेचिश होने लगी।
बताया जा रहा है कि बुधवार रात को चावल के साथ  के साथ ‘रस्सम’ और लड्डू खाए थे। इसके बाद उनमे से कई को उल्टियां और पेचिश होने लगी। और उसके बाद बच्चों की तबीयत खराब हो गई। कुछ तो बेहोश भी हो गए। बच्चों की तबीयत खराब होने के बाद सबको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।अस्पताल में तीन लड़कों की मौत हो गई गई। जिनकी उम्र 8 से 13 साल वर्ष के बीच थी, जबकि अन्य का इलाज अस्पताल में हो रहा है, इसके साथ ही अन्य तीन बच्चों को आईसीयू में भर्ती है।
इस मामले में जिला कलेक्टर एस विनीत ने कहा कि विषाक्त भोजन की शुरुआती रिपोर्ट के बाद कुछ चीजें इकट्ठे कर कर उन्हें जांच के लिए भेज दिया है।उन्होंने कहा कि अगर जांच में ‘श्री विवेकानंद हॉम फॉर डेस्टिट्यूट’ संस्थान दोषी पाया जाता है। तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी संस्थान दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, और इसके साथ ही  निराश्रित गृह के संचालकों से पूछताछ से कर रही है।  


facebook twitter instagram