फिल्म के किरदार के लिए हुक्का पीने से लेकर गोबर के कंडे बनाने का काम किया इन अभिनेत्रियों ने, अब हुआ खुलासा

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख रिलीज़ हुई। फिल्म को कुछ खास ओपनिंग तो नहीं मिल पायी पर अब फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। 


फिल्म सांड की आंख चंद्रो तोमर उर्फ़ शूटर दादी, और उनकी भाभी प्रखर तोमर उर्फ़ रिवॉल्वर दादी की बायोपिक है। इन दोनों दादियों को भारत का सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर कहा जाता है। यह भी 25 अक्टूबर को देशभर में रिलीज़ हुई। 
फिल्म सांड की आंख को ओपनिंग डे पर करीब 65 लाख का कलेक्शन मिला था और फिल्म ने दुसरे दिन करीब 1 करोड़ 30 लाख का कलेक्शन किया। आने वाले दिनों में  फिल्म की कमाई बढ़ने के अनुमान लगाए जा रहे है। 


फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन करने के लिए भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान बनकर पहुंचीं। इस दौरान भूमि ने बताया कि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए कैसे तैयारियां की थीं। 


भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने किरदार के लिए हुक्का पिया, गाय के गोबर से कंडे बनाए और वह सभी चीजें सीखीं, जो गांव की महिलाएं अपने दैनिक जीवन में करती हैं। तापसी ने बताया कि उन्होंने वास्तव में ये सब कुछ किया है और ये सिर्फ एकि्टंग नहीं थी। 


इस बीच कपिल ने भूमि से पूछा कि क्या उन्होंने लस्ट स्टोरीज में रोल के लिए भी नौकरानी के काम सीखे थे। इस पर भूमि ने जवाब दिया कि वह एक ‘मेथड’ एक्टर हैं। उन्होंने उस किरदार के लिए वास्तव में अपनी बिलि्डंग के घरों की सफाई करने का काम किया था जिससे वह एक नौकरानी के काम को अच्छी तरह से समझ सके।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,actresses,character,Taapsee Pannu,Diwali,opening
: