+

आदर जैन और तारा सुतारिया ने की शादी करने की प्लानिंग, जल्द बज सकती हैं शहनाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर हरे हैं। खबरों के मुताबिक ये बॉलीवुड कपल 2021 तक शादी के बंधन में बंध सकता है।
आदर जैन और तारा सुतारिया ने की शादी करने की प्लानिंग, जल्द बज सकती हैं शहनाई
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर हरे हैं। खबरों के मुताबिक ये बॉलीवुड कपल 2021 तक शादी के बंधन में बंध सकता है। वहीं रणबीर और आलिया की शादी से पहले एक गुड़ न्यूज सामने आ रही है, जी हां सोर्सेज की मानें तो रणबीर के कजन आदर जैन अपनी कथित गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया से शादी करने वाले हैं। 


एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक,कपूर फैमिली के करीबी सोर्सेज ने यह जानकारी दी है कि तारा और आदर कमिटेड रिलेशनशिप है है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। वैसे अभी तक तो तारा और आदर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशल नहीं किया है,मगर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए दिख जाते हैं,वहीं पब्लिक इवेंट्स और फैमिली फंक्शंस में तो दोनों को कई बार साथ देखा जाता है। 


वैसे खबर यह भी है कि वजह जो भी हो फिलहाल रणबीर शादी के लिए तैयार नहीं है। तो ऐसे में उनके भाई आदर जैन जल्द ही तारा से शादी करने वाले हैं। बीते साल अरमान जैन की शादी हुई। तो अब जहां तक है फैंस को जल्द ही तारा और आदर की शादी की खूशखबरी मिलने वाली है,क्योंकि दोनों की शादी में कोई रुकावट नहीं है। 


तारा का कैरियर शुरू हुआ है और आदर अपना कैरियर बना चुके हैं। अब इस वजह से वो अपना घर बसाना चाहते हैं। बता दें कुछ समय पहले तारा ने आदर जैन के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर बात भी की थी।


 तब तारा ने कहा था यदि आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो यह बहुत प्राइवेट होता है। इतना ही नहीं तारा सुतारिया ने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा उनका काम ऐसा है कि यहां कुछ छिपता नहीं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram