+

सोशल मीडिया पर गन्दी ट्रॉल्लिंग और भद्दे कमैंट्स पर तारा सुतरिया ने दिया ये शानदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर गन्दी ट्रॉल्लिंग और भद्दे कमैंट्स पर तारा सुतरिया ने दिया ये शानदार रिएक्शन
सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग कोई नयी बात नहीं है, आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना एक ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अक्सर अपने काम के साथ साथ अपनी फैशन चॉइस के लिए भी ट्रोल किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस तारा सुतरिया इंटरनेट पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हुई। 


 ट्रोलर्स के रूप में ऑनलाइन फैशन पुलिस ने हाल ही में तारा सुतारिया को दिवाली के मौके पर उनकी सीज़्ज़लिंग साड़ी और स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप कॉम्बो के लिए काफी भद्दे कमैंट्स का सामना करना पड़ा। तारा को ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी काफी नसीहतें दी गयी। 


हाल ही में एक चैट शो में तारा ने एक स्टार होने के नुकसान के बारे में अपनी बात सामने रखी और लोगों द्वारा भद्दे कमेंट्स के बारे में भी बात की। मरजावां स्टार ने बताया कभी-कभी ट्रोल की टिप्पणियां काफी चुभती है पर अब उन्होंने ये समझ लिया है कि ये सब उनकी स्टार लाइफ का हिस्सा है। 


तारा का कहना है , 'एक सेलिब्रिटी होने की वजह से लोगों की नजरें उनपर रहती है और तारीफों के साथ साथ आलोचना मिलना लाज़मी है।  उनके माता-पिता सोशल मीडिया पर सभी कमैंट्स को पढ़ते हैं और बाद में वो भी इस ट्रॉल्लिंग पर खूब हंसते हैं।


तारा ने कहा, “मुझे बहुत से भद्दे कमेंट्स मिले। इस तरह के कमैंट्स से लोग आहत हो सकते हैं। मुझे इस तरह के कमैंट्स से अब कोई फर्क नहीं पड़ता। पहले मैं इस बारे में काफी सोचती थी पर अब सब कुछ नार्मल लगता है। ये शोबिज मेरे लिए नया है और मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। 


तारा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल और कॉम्पिटिशन पर बात करते हुए कहा कि वो इंडस्ट्री में अपनी जगह तलाशने के लिए काफी मेहनत कर रही है और चुनौतियों से निपटने के लिए भी तैयार है।  टैलेंट के साथ आगे बढ़ना उनकी पहली प्राथमिकता है और उनका मानना है कि उनके कामयाबी जरूर मिलेगी। 


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तारा सुतरिया की फिल्म मरजावां 15 नवंबर, 2019 को बॉक्स ऑफिस अपर रिलीज़ हो चुकी है।  इस फिल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख लीड रोल में है। मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter