+

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर दिखाई देंगी तारा सुतारिया, फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' में वह टाइगर श्रॉफ के साथ के साथ नजर आएंगी. मेकर्स ने तारा के नाम पर मुहर लगा दी है.
हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर दिखाई देंगी तारा सुतारिया, फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान
बॉलीवुड में इन दिनों फ्रेंचाइजी फिल्मों की बहार देखी जा रही है. फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ को टक्कर कोई नहीं दे पा रहा है. दो सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' में फिर से टाइगर को धूम मचाते दर्शक देखेंगे. हीरोपंती 2 में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ के नाम के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर भी मेकर्स ने फैसला कर लिया है. खबर है कि मेकर्स ने तारा सुतारिया के नाम पर बतौर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए मुहर लगा दी है.


हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया, टाइगर के साथ रोमांस करती दिखेंगी। तारा ने टाइगर के साथ ही करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था। टाइगर के साथ पर्दे पर रीयूनाइट होकर तारा भी काफ़ी ख़ुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम की पोस्ट के ज़रिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर भी की। तारा ने अपनी पोस्ट में लिखा- अपने को-स्टार्स के साथ रीयूनाइट हो रही हूं। साजिद सर मुझमें भरोसा जताने के लिए शुक्रिया। हीरोपंती 2 शुरू होने वाली है। तारा ने अपने जन्मदिन के महीने में इस ख़बर के आने पर भी ख़ुशी ज़ाहिर की।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram