+

कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले जिम में जमकर बहाया पसीना, वर्कआउट की तस्वीरें की शेयर

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरु हो रहा है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जमकर पसीना जिम में बहाते दिखाई दे रहे हैं।
कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले जिम में जमकर बहाया पसीना, वर्कआउट की तस्वीरें की शेयर
भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरु हो रहा है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जमकर पसीना जिम में बहाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें विराट कोहली ने साझा की हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलेंगी। 


हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद वह भारत वापस लौट आएंगे। एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली ने पैटरनिटी लीव बोर्ड से ली है। उसके बाद अगले तीन मैचों की अगुवाई अजिंक्ट रहाणे टीम की करेंगे। इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की विराट कोहली ने चार तस्वीरें साझा की हैं। इसमें से एक तस्वीर में साइकलिंग करते विराट कोहली अपने एब्स की एक्सरसाइज कर रहे हैं। 





फैन्स को अपने कप्तान का यह अंदाज बहुत ही अच्छा लग रहा है। सोशल मीडिया पर आते ही विराट की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेेबाजी के अलावा फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। टीम के बाकी खिलाड़ियों को वह फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते हुए दिखाई देते हैं। 




बता दें कि, अगले साल जनवरी में विराट कोहली पिता बनेंगे। इसके चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में ही विराट छोड़कर वापस आ जाएंगे। विराट और अनुष्का का यह पहला बच्चा है इसलिए वह चाहते हैं कि इस दौरान वह पत्नी के साथ रहे। इसलिए उन्होंने पैटरनिटी लीव पहले ही बीसीसीआई को दी थी जिसके लिए बोर्ड ने उन्हें अनुमति दे दी है। सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का दोनों ने यह खुशखबरी सबके साथ साझा की थी। 
facebook twitter instagram