आईसीसी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री की तस्वीर की शेयर, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्‍त्री की तस्वीर आईसीसी ने रविवार 13 अक्टूबर को ट्विटर पर पोस्ट की। रवि शास्‍त्री की इस तस्वीर के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। रवि शास्‍त्री की इस तस्वीर को आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और साथ ही दर्शकों से इसका कैप्‍शन भी पूछा। 


रवि शास्‍त्री की यह तस्वीर पुणे टेस्ट के चौथे दिन अभ्यास सत्र के दौरान की है जहां वह अपनी दोनों बाहें खोलकर नजर आ रहे हैं। इसके बाद क्या था लोगों ने रवि शास्‍त्री को ट्रोल करने का यह मौका बिल्कुल नहीं गवाया और अपने निशाने पर ले लिया। 


यूजर्स ने किया जमकर रवि शास्‍त्री को ट्रोल 

रवि शास्‍त्री के मीम्स ट्विटर पर खूब ट्रेंड होने लग गए। इन मीम्स में यूजर्स ने शास्‍त्री की फोटोशॉप्ड लगाईं साथ हमें जोक भी लिखे। इतना ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने टाइटेनिक मूवी के हीरो जैक की तस्वीर रवि शास्‍त्री की इस तस्वीर की जगह पर लगानी शुरु कर दी। टाइटेनिक फिल्म में जैक की भूमिका लियोनाड्रो डीकैप्रियो ने निभाई थी। 



रवि शास्‍त्री की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, आज संडे और आज तो दारु पीने का दिन है। जबकि अन्य यूजर्स ने शास्‍त्री की इस तस्वीर को फोटोशाप्ड करते हुए एक हाथ में बीयर की बोतल और दूसरे हाथ में स्नैक्स दिखाया है। वहीं शास्‍त्री की तस्वीर को बिगाड़ने के बाद दूसरे यूजर ने लिखा, एक हाथ में चखना, एक में है दारू, आज सारा दिन मैं पी के गुजारूं। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Ravi Shastri,ICC,Head,Team India,cricket team,head coach,Indian